अमर भारती : राहुल गांधी ने पीएम मोदी को नाकाबिल इंसान करार दिया है कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जोरदार हमला किया है और कहा है कि वे किसी की नहीं सुनते। ओडिशा में एक जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने भी कांग्रेस लीडरशिप पर सवाल उठाते हुए कहा था कि उनकी पोल खुल रही है।

इसलिए वे आहत है पीएम मोदी ने आरोप लगाया है कि अगस्ता वेस्टलैंड डील के बिचौलिए मिशेल की पहचान कांग्रेस के शीर्ष नेताओं से थी। कांग्रेस अध्यक्ष ने एक खबर पर ट्वीट करते हुए लिखा है।”भारत की ग्रोथ स्टोरी को कांग्रेस ने बनाया है, मोदी ने नोटबंदी और गब्बर सिंह टैक्स का इस्तेमाल इसे पूरी तरह से ध्वस्त करने में किया है। वे एक नाकाबिल इंसान हैं जो किसी की नहीं सुनते हैं।

राहुल गांधी ने अपने ट्वीट के साथ जिस खबर को साझा किया है, उसमें दावा किया गया है कि लोकसभा चुनाव के दौरान नोटबंदी और जीएसटी सरकार की बड़ी नाकामयाबी के रुप में सामने आई हैं। कांग्रेस अध्यक्ष ने इस खबर पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

बता दें कि राहुल गांधी राफेल डील, नोटबंदी और जीएसटी को लेकर केंद्र सरकार पर लगातार हमलावर हैं। कांग्रेस अध्यक्ष ने सरकार पर हमला बोलते हुए कहा था कि देश में एक साल में 1 करोड़ नौकरियां खत्म हो गई हैं और पीएम मोदी अनिल अंबानी से चोरी करवाते रहे। राहुल गांधी ने बिजनेस टुडे की एक खबर को पोस्ट किया और लिखा, “ब्रेकिंग! साल 2018 में एक करोड़ 10 लाख नौकरियां खत्म हो गईं। हर साल 2 करोड़ युवाओं को रोजगार का वादा करने वाले प्रधानमंत्री आज भी ‘राग जुमला’ अलाप रहे हैं।

मोदी जी ने अनिल अंबानी को चोरी करवाने के बजाय अगर देश के लिए काम किया होता, तो युवा का भविष्य इतना असुरक्षित नहीं होता।” इस खबर में सेंटर फॉर मॉनिटरिंग इंडियन इकोनॉमी की एक रिपोर्ट के हवाले से बताया गया है कि साल 2018 में करीब एक करोड़ 10 लाख लोगों ने अपनी नौकरी गंवा दी।

इधर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी शनिवार को कांग्रेस अध्यक्ष पर सियासी तीर छोड़े। ओडिशा में एक जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस लीडरशिप की पोल खुल रही है इसलिए वे आहत हैं। उन्होंने कहा कि 3,600 करोड़ रुपये के अगस्ता वेस्टलैंड वीवीआईपी हेलीकॉप्टर मामले में गिरफ्तार आरोपी बिचौलिया ब्रिटिश कारोबारी और उनके (राहुल, सोनिया) बीच संबंध हैं।

पीएम ने कहा कि “देश के चौकीदार को हटाने के लिए ‘चोरों का समाज’ एक जुट हो रहा है, क्योंकि वह उनका भांडाफोड़ करके उनको पकड़ने वाला है। उन्होंने यह भी कहा है कि कांग्रेस किसान भाईयो को वोट बैक समझती है और हम उन्हें अन्नदाता समझते है यह सबसे बड़ा अंतर है कांग्रेस में और हम में।

यदि आप पत्रकारिता जगत से जुड़ना चाहते है तो, जुड़िए हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here