अमर भारती : ब‍िग बॉस 12 की व‍िनर दीपिका कक्कड़ की जीत के बाद सोशल मीड‍िया पर उन्हें श्रीसंत के नाराज फैंस से धमकियां मिल रही है तो दूसरी तरफ दीप‍िका को बधाइयों का तांता लग गया है। श्रीसंत की हार से नाराज फैंस दीप‍िका पर एस‍िड अटैक की धमकी दे रहे हैं। दीपिका के फैंस ने इस बात की जानकारी मुंबई पुल‍िस को दी है।

बिगं बॉस 12 की विनर दीपिका पर एस‍डि अटैक करने की बात सोशल मीडिया पर एक यूजर ने की है। जो अपने आप को श्रीसंत का बहुत बड़ा फैन बता रहा है। ट्वीट में दीपिका के खिलाफ गलत भाषा का प्रयोग करते हुए यह भी कहा कि तुम कहीं दिखाई दीं तो तुम पर एसिड फेंककर मारूंगा। इस ट्वीट के सामने आते ही दीपिका के फैंस अलर्ट हो गए। उन्होंने इस बात की सूचना मुंबई पुलिस को दी है।
बिंग बॉस 12 ट्रॉफी श्रीसंत के साथ से निकलने के कारण उनके फैंस नाराज है। एक रेडियो स्टेशन को दिए गए इंटरव्यू में उन्होंने कहा, ”मुझे घर से बाहर आकर पता चला कि मेरे विनर ना बनने से कई सारे लोग निराश थे। श्रीसंत ने अपने क्रेजी फैंस से ऐसी हरकतें ना करने की अपील की। साथ ही उन्होंने कहा, ”मैं अपने फैंस से कहना चाहूंगा कि प्लीज मेरे लिए या फिर उस ट्रॉफी के लिए अपना भविष्य खराब मत करों। आपको अपनी फैमिली के लिए बहुत कुछ करना है। मुझे पता है आप लोग निराश हो मेरे विनर ना बनने से लेकिन में आप से अपील करता हूं आप लोग ऐसी हरकत ना करें।

यदि आप पत्रकारिता जगत से जुड़ना चाहते है तो, जुड़िए हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट 

Comments are closed.