अमर भारती : आम आदमी पार्टी सुखपाल खैरा ने इस्तीफा दे दिया है। आम आदमी पार्टी को  पंजाब में लोकसभा चुनाव 2019 से पहले बड़ा झटका लग गया है। पार्टी से सस्पेंड चल रहे खैरा ने रविवार को पार्टी से इस्तीफा दे दिया। उन्होंने पार्टी की प्राइमरी सदस्यता से भी इस्तीफा दे दिया है। सुखपाल खैरा ने पार्टी के संयोजक व दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के नाम एक पत्र भी लिखा है।

इस पत्र में अरविंद केजरीवाल को संबोधित करते हुए खैरा ने लिखा कि आम आदमी पार्टी पथभ्रष्ट हो चुकी है। अपने आदर्श और सिद्धांत छोड़ चुकी है। ये वहीं आदर्श और सिद्धांत हैं, जिनकी बुनियाद पर पार्टी खड़ी की गई थी। अन्ना हजारे के आंदोलन के बाद बड़े जोर-शोर से जो पार्टी बनाई गई थी, वह अब गर्त की ओर जाती दिख रही है। अगर संभाला नहीं गया तो वो वक्त जल्दी आ जाएगी।

सुखपाल खैरा के इस्तीफे पर मनीष सिसौदिया ने कहा

सुखपाल खैरा के इस्तीफे की पुष्टि करते हुए मनीष सिसौदिया ने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की और बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा कि सुखपाल खैरा पंजाब में पार्टी के विधायक थे। पिछले कुछ समय से वे सस्पेंड चल रहे थे और अब उन्होंने पार्टी की प्राइमरी मेंबरशिप से भी त्यागपत्र दे दिया है।

अगर सुखपाल खैरा देश के लिए काम करना चाहते हैं, तो वे हमारे साथ रह सकते हैं। अगर वे सिर्फ अपने स्वार्थ के लिए काम करना चाहते हैं, तो वे कहीं भी जा सकते हैं, स्वतंत्र हैं।

यदि आप पत्रकारिता जगत से जुड़ना चाहते है तो, जुड़िए हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here