अमर भारती : सेलिना मारी गोमेज़ एक अमेरिकी अभिनेत्री व गायिका है जो डिज़्नी चैनल के एमी पुरस्कार विजेता टेलीविजन धारावाहिक विज़ार्ड ऑफ़ वेवर्ली प्लेस में एलेक्स रूसो की भूमिका के लिए जानी जाती है। उन्होंने अनादर सिंड्रेला स्टोरी, विज़ार्ड ऑफ़ वेवर्ली प्लेस: द मूवी और प्रिंसेस प्रोटेक्शन प्रोग्राम जैसी मुख्य व टेलीविजन फ़िल्मों में भी अभिनय किया है।

उन्होंने बड़े पर्दें की फ़िल्मों में रमोना एंड बीज़ुस से पदार्पण किया दुनियाभर में मशहूर सिंगर-एक्ट्रेस सेलेना गोमेज फिटनेस फ्रीक हैं। वे अपनी सेहत का बहुत ध्यान रखती हैं। एक्ट्रेस अपने वर्कआउट के लिए लगभग 300 डॉलर प्रति घंटे (21000)  खर्च करती हैं।

वेबसाइट ‘ईऑनलाइन डॉट कॉम’ एक सूत्र के हवाले से लिखा- सेलेना पिछले साल अपने स्वास्थ्य के साथ उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ा। ल्यूपस और किडनी प्रत्यारोपण के लिए, चिंता और अवसाद से संबंधित परेशानियों के समाधान के लिए अस्पताल में भर्ती रहने के बाद 26 वर्षीया सिंगर पिछले महीने ही घर वापस आई थीं। अब सेलेना घर वापस आ गई हैं। वो अब पहले से अच्छा महसूस कर रही हैं।”

लॉस एंजिल्स में उन्होंने अपने वर्क आउट पर 300 डॉलर प्रति घंटे के हिसाब से खर्च किया है।हालांकि, नए ग्राहकों के लिए पर्सनल सेशन अन्य ट्रेनर के साथ 125 डॉलर प्रति घंटे पर उपलब्ध हैं।

बता दें कि सेलेना अपनी निजी लाइफ को लेकर भी चर्चाओं में रहती हैं। अपने पहले बॉयफ्रेंड जस्टिन बीबर से ब्रेकअप के बाद सेलेना की डीजे जेड को डेट करने की खबरें आई थीं। इसके अलावा साल 2008 में सेलेना गोमेज का निक जोनस के साथ भी अफेयर शुरू हुआ। हालांकि, दोनों का रिश्ता ज्यादा दिन नहीं चला और कुछ ही महीनों के बाद साल 2009 में दोनों अलग हो गए।

यदि आप पत्रकारिता जगत से जुड़ना चाहते है तो, जुड़िए हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट