अमर भारती : बुलंदशहर हिंसा मामले की गुत्थी सुलझती जा रही है। स्याना हिंसा मामले में इंस्पेक्टर को गोली मारने वाले आरोपी प्रशांत नट की गिरफ्तारी के बाद सोमवार देर रात पुलिस ने आरोपी कलुआ को भी गिरफ्तार कर लिया है। कलुआ पर इंस्पेक्टर सुबोध के सिर में कुल्हाड़ी मारने का आरोप है।

सूत्रों के मुताबिक पुलिस आरोपी कलुआ से देर रात तक पूछताछ कर रही थी। तीन दिसंबर को स्याना कोतवाली के चिंगरावठी क्षेत्र में गोकशी के बाद हुई हिंसा में तत्कालीन कोतवाल सुबोध कुमार सिंह समेत चिंगरावठी के युवक सुमित की भी मौत हो गई थी। इस मामले में पुलिस ने इंस्पेक्टर को गोली मारने वाले आरोपी प्रशांत नट समेत 29 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है।

पुलिस के पुछताछ में कुछ दिनों पहले गिरफ्तार हुए प्रशांत नट ने इंस्पेक्टर को गोली मारने की बात कबूली थी। पुलिस के जांच में सामने आया था कि इंस्पेक्टर को गोली मारने से पूर्व कलुआ ने इंस्पेक्टर के सिर पर कुल्हाड़ी मार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया था।

सोमवार की देर रात करीब साढ़े दस बजे पुलिस ने आरोपी कलुआ को गिरफ्तार किया। एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने बताया कि कलुआ को पकड़ लिया गया है और पूछताछ की जा रही है।

यदि आप पत्रकारिता जगत से जुड़ना चाहते है तो, जुड़िए हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट से: 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here