अमर भारती : टीवी शो ‘साथ निभाना साथिया’ से फेम्स हुई गोपी बहू यानी देवोलीना भट्टाचार्य को मुंबई पुलिस ने डायमंड मर्चेंट राजेश्वर किशोरीलाल के मर्डर केस में पूछताछ के लिए बुलाया है। देवोलीना का नंबर राजेश्वर किशोरीलाल की कॉल डीटेल में पाया गया है। फिलहाल वो मुम्बई मे स्थित घाटकोपर के पंत नगर पुलिस स्टेशन में हैं। यहां उनसे पूछताछ की जा रही है।

बता दें, डायमंड मर्चेंट राजेश्वर काफी समय से गायब थे। कुछ वक्त पहले ही उनकी डेड बॉडी पनवेल के फॉरेस्ट एरिया में मिली। इंडियन एक्सप्रेस की खबर के मुताबिक, राजेश्वर किशोरीलाल 27 नवंबर को घर से निकले थे, लेकिन लौटकर वापस नहीं आए। वो घाटकोपर पश्चिम के कामा लेन स्थित महालक्ष्मी अपार्टमेंट में रहते थे। 28 नवंबर फैमिली मेंबर्स ने उनके लापता होने की शिकायत पंत नगर पुलिस थाने में दर्ज कराई गई थी। इसके बाद पुलिस ने तलाश शुरू की और पनवेल में पुलिस को एक शव विघटित अवस्था में मिला।

बता दें, कि देवोलिना भट्टाचार्जी को ‘साथ निभाना साथिया’ सीरियल से घर घर में पहचान मिली। इन दिनों वे ब्रेक पर हैं। फिलहाल उन्होंने कोई नया शो साइन नहीं किया है।

वैसे खबरें हैं, कि देवोलिना को खतरों के खिलाड़ी सीजन 9 के लिए अप्रोच किया गया है। एक वेबसाइट के अनुसार, सीजन-9 के लिए टीवी की दुनिया से नामी चेहरों को अप्रोच किया गया है। इसमें देवोलिना का नाम भी शामिल है।

यदि आप पत्रकारिता क्षेत्र में रूचि रखते है तो जुड़िए हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट से:-

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here