अमर भारती : दिल्ली के 24 वर्षीय शेखर को वनप्लस लकी स्टार कैंपेन का विजेता होने पर पूरे 600 गिफ्ट दिए गया हैं। वनप्लस और अमेजन ने मिलकर हाल ही में एक प्रमोशनल कैंपेन वनप्लस लकी स्टार चलाया था। ये कैंपेन दोनों कंपनियों की साझेदारी की चौथी सालगिरह के मौके पर चलाया गया था। इस कैंपेन के तहत वनप्लस 6T खरीदने वाले किसी एक लकी स्टार को फोन के साथ-साथ 600 अतिरिक्त गिफ्ट भी दिए जाने थे।

शेखर ने शायद कभी नहीं सोचा होगा कि एक फोन खरीदने के बदले उन्हें 600 गिफ्ट्स मिल जाएंगे। वो भी ऐसे गिफ्ट्स जिनकी कीमत 80,000 रुपये तक है। हर गिफ्ट की कीमत की बात करें तो इनकी रेंज 100 रुपये से लेकर 80,000 रुपये तक है। यानी सारे प्रोडक्ट्स की कुल कीमत लाखों में है। ॉ

उनमें फर्नीचर, अप्लाइंसेस, गैजेट्स, फैशन ऐक्सेसरीज, रेफ्रिजिरेटर, एक लैपटॉप, किचन आइटम्स, होम डेकोर आइटम्स और फैशन प्रोडक्ट्स शामिल हैं। यानी  कि वनप्लस 6टी खरीदने के बदले शेखर को सब कुछ दिया गया है। इसमें  किचन सिंक तक शामिल है। आगामी 12 दिसंबर को वनप्लस 6T का नया वेरिएंट लॉन्च करने की तैयारी में है।

इसका नाम वनप्लस 6T McLaren एडिशन रहेगा। इस फोन में 10GB रैम और एक नया कलर थीम दिया जा सकता है। मार्केट रिसर्च के मुताबिक, पिछली तीन तिमाहियों से वनप्लस भारतीय प्रीमियम मार्केट में टॉप स्मार्टफोन ब्रांड है। यह कंपनी सैमसंग और एप्पल जैसी कंपनियों से भी आगे है। और आगे आने वाले समय में यह कम्पनी बहुत बड़े लेवल पर पहुंच सकती है।

यदि आप पत्रकारिता क्षेत्र में रूचि रखते है तो जुड़िए हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट से:-