अमर भारती : छोटे पर्दे के टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता मे वैसे तो एक के बाद एक हंगामा देखने को मिलता ही है। अापको बता दें, एक बार फिर से दर्शकों को एक बड़ा ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है। जी हां, इन द‍िनों शो में नायरा अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में सोच रही है। और वो कार्त‍िक से इस बारे में बात भी करती है लेकिन कार्त‍िक तैयार नहीं होता है। रिपोर्ट्स के मुताब‍िक जल्द ही शो में प्रेग्नेंसी ड्रामा तेजी पकड़ेगा।

र‍िपोर्ट के मुताब‍िक, दादी नायरा और कार्तिक के ऊपर बच्चा पैदा करने का दवाब बनाएगी, जिसके बाद दोनों सरोगेसी से पैरेंट्स बनने का फैसला लेंगे। इसकी वजह है बीते द‍िनों हुई नायरा की सर्जरी। नायरा की मेडिकल कंडीशन ऐसी नहीं है कि मां बन सके। इसल‍िए दोनों सरोगेसी का रास्ता निकालेंगे। जब दादी को इस बात की जानकारी मिलेगी तो वो भी कायरा कपल के इस फैसले पर हामी भर देंगी।

आपको बता दें, हालांकि कायरा कपल सरोगेसी के लिए जिस महिला को चुनेंगे वो गायु होगी। लेकिन गायु की वजह से नायरा की टेंशन बढ़ने वाली है। जब गायु प्रेग्नेंट होगी तो कार्तिक उसका ज्यादा ख्याल रखेगा, जिस कारण नायरा को यह डर बैठ जाएगा कि कहीं इस वजह से कार्तिक उससे दूर ना हो जाए।  हम सब जानते हैं कि गायु आज भी कार्तिक को लेकर अपने दिमाग मे क्या ख्याल रखती है, इसी वजह से नायरा की परेशानी बढ़ने वाली है। अब देखना यह होगा कि दादी के दवाब में आकर कार्तिक और नायरा जो फैसला लेने जा रहे हैं, वो उनकी जिंदगी में क्या बदलाव लाएगा।

यदि आप पत्रकारिता क्षेत्र में रूचि रखते है तो जुड़िए हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट से:-

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here