अमर भारती : हाल ही में गई Flipkart Big Billion Day Sale के बाद एक बार फिर Flipkart  मार्केट में धमाल मचाने आ रहा है। Flipkart  में 6 से 8 दिसंबर तक सेल चलेगी जिसको Flipkart Big Shopping Days Sale का नाम दिया गया है। Flipkart  पर यह सेल इलेक्ट्रॉनिक, होम अप्लायंस और फैशन के सेगमेंट पर रहेंगी।

Flipkart Big Shopping Days Sale के दौरान Lenovo के स्वामित्व वाली कंपनी मोटोरोला का Motorola One Power स्मार्टफोन को सस्ते में खरीदने का सुनहरा मौका होगा। Motorola ने आज इस बात की घोषणा की है कि फ्लिपकार्ट बिग शॉपिंग डेज सेल के दौरान मोटोरोला वन पावर हैंडसेट 1,000 रुपये की छूट के साथ मिलेगा। आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि Motorola One Power पर छूट केवल Flipkart Big Shopping Days के दौरान ही मिलेगी।

फ्लिपकार्ट बिग शॉपिंग डेज सेल 6 दिसंबर से 8 दिसंबर तक चलेगी। 1,000 रुपये की छूट के बाद Motorola One Power (रिव्यू) 15,999 रुपये के बजाय 14,999 रुपये में बेचा जाएगा। इसके अलावा बिना ब्याज वाली ईएमआई और एक्सचेंज ऑफर की भी सुविधा Flipkart Sale के दौरान मिलेगी। मोटोरोला वन पावर को हाल ही में मिले अपडेट के बाद अब यह हैंडसेट एंड्रॉयड 9.0 पाई अपडेट पर चलता है।

Motorola One Power की भारत में कीमत

मोटोरोला वन पावर को इस साल सितंबर में लॉन्च किया गया था। 15,999 रुपये वाले Motorola One Power का सिर्फ एक वेरिएंट है जो 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज से लैस है। यह स्मार्टफोन एक्सक्लूसिव तौर पर ई-कॉमर्स Flipkart पर बेचा जाता है। 1,000 रुपये की छूट के साथ एचडीएफसी बैंक कार्ड से भुगतान पर 10 प्रतिशत इंस्टेंट डिस्काउंट और बिना ब्याज वाली ईएमआई के साथ एक्सचेंज ऑफर मिलेगा।

Motorola One Power स्पेसिफिकेशन

मोटोरोला वन पावर में 6.2 इंच का फुल-एचडी+ (1080×2246 पिक्सल) एलसीडी मैक्स विज़न पैनल है। इसका भी आस्पेक्ट रेशियो 19:9 है। हैंडसेट में ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 636 प्रोसेसर के साथ एड्रेनो 509 जीपीयू दिया गया है। जुगलबंदी में 4 जीबी रैम दिए गए हैं। इनबिल्ट स्टोरेज 64 जीबी है और ज़रूरत पड़ने पर 256 जीबी तक का माइक्रोएसडी कार्ड इस्तेमाल किया जा सकेगा।

Motorola One Power में डुअल रियर कैमरा सेटअप है। प्राइमरी सेंसर 16 मेगापिक्सल का है और सेकेंडरी सेंसर 5 मेगापिक्सल का। फ्रंट पैनल पर 12 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है। बैटरी 5000 एमएएच की है। कनेक्टिविटी फीचर 4जी एलटीई, ब्लूटूथ 5.0, वाई-फाई 802.11एसी, यूएसबी टाइप-सी और 3.5 एमएम हेडफोन जैक शामिल हैं। फिंगरप्रिंट सेंसर फोन के पिछले हिस्से पर है।

यदि आप पत्रकारिता क्षेत्र में रूचि रखते है तो जुड़िए हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट से:-

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here