अमर भारती : क्रिकेटर से नेता बने नवजोद सिंह सिद्धू के ऊपर विवाद थमने का नाम नही ले रहा है, नवजोत सिंह सिद्धू के पाकिस्तान जाने का विवाद अभी थमा भी नहीं था कि सोशल मीडिया में वायरल एक फोटो से विवाद और बढ़ गया है। दिल्ली के विधायक और अकाली दल के नेता मनजिंदर सिंह ने एक फोटो ट्वीट किया है जिसमें सिद्धू के साथ खालिस्तानी आतंकी गोपाल सिंह चावला नजर आ रहे है।

मनजिंदर सिंह ने ट्विटर पर फोटो शेयर करते हुए पंजाब के मुख्यमंत्री पर सवाल भी उठाए और कहा की मुख्यमंत्री ने यह कहते हुए पाक का दौरा करने से मना कर दिया था कि पाक भारत और पंजाब के खिलाफ गतिविधियों का समर्थन करता है, लेकिन उनके अपने ही मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू उनकी इच्छा के खिलाफ वहां जाते हैं और गोपाल सिंह चावला के साथ फोटो खिंचवाते हैं, जो हाफिज सईद का करीबी और भारत विरोधी है। क्या कैप्टन साहब अपने गैरजिम्मेदार मंत्री को हटाएंगे।

मनजिंदर सिंह ने अपने एक और ट्विट पर कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी से बहुत दूर नीरव मोदी के खड़े होने पर बवाल मचाने वाले राहुल गांधी आज इस फोटो पर क्या कहेंगे। मनजिंदर सिंह ने सिद्धू का इस्तीफा की मांग की है।

सिद्धू की चावला के साथ मुलाकात पर पंजाब के कैबिनेट मंत्री साधु सिंह ने निराशा जताई और कहा कि सिद्धू को पहले तो अपने मुख्यमंत्री की बात मान कर वहां जाना ही नहीं चाहिए था, और देश के खिलाफ जो लोग हैं उनसे गले मिलना बहुत बुरी बात है।

आपको बता दें, कुछ महीनों पहले पाकिस्तान में हाफिज सईद से चावला की मुलाकात की फोटो भी जांच एजेंसियों के हाथ लगी थी. इससे खालिस्तान समर्थकों के पाकिस्तान के आतंकी संगठनों से रिश्ते होने की आशंका पुष्ट मानी जा रही है।

यदि आप पत्रकारिता क्षेत्र में रूचि रखते है तो जुड़िए हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट से:- 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here