अमर भारती : जम्मू-कश्मीर के शोपियां में मंगलवार को सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में चार आतंकियों को मार गिराया। एक जवान शहीद और दो जख्मी हो गए। रक्षा विभाग के प्रवक्ता कर्नल राजेश कालिया ने बताया कि सुरक्षाबलों को नादीगाम इलाके में आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी।

इसके बाद सर्च ऑपरेशन चलाया गया। आतंकियों ने गोलीबारी की, सुरक्षाबलों की जवाबी कार्रवाई में आतंकी मारे गए। इससे पहले 14 नवंबर को भी नियंत्रण रेखा (एलओसी) के पास घुसपैठ की कोशिश कर रहे तीन आतंकियों को सुरक्षाबलों ने मार गिराया था।

श्रीनगर स्थित सेना के प्रवक्ता कर्नल राजेश कालिया ने कहा, ‘शोपियां जिले के नादिगाम में चार आतंकवादी मारे गए हैं।’ पुलिस के एक अधिकारी ने हालांकि कहा कि मुठभेड़ में सेना का एक जवान शहीद हो गया और दो अन्य घायल भी हुए हैं। पुलिस अधिकारी ने बताया कि मुठभेड़ अभी जारी है।

आतंकवादियों के मौजूद होने की खुफिया जानकारी मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने मंगलवार सुबह इलाके की घेराबंदी कर तलाश अभियान शुरू किया था। उन्होंने बताया कि आतंकवादियों के सुरक्षा बलों पर गोलियां चलाने के बाद मुठभेड़ शुरू हुई। सुरक्षा बलों ने भी गोलीबारी का मुंहतोड़ जवाब दिया।

यदि आप भी मीडिया क्षेत्र से जुड़ना चाहते है तो, जुड़िए हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट से:-