अमर भारती : सीबीआई की लड़ाई में साख के संकट से जूझ रही सीबीआई अब श्री श्रीरविशंकर के शरण में है। देश की सबसे बड़ी जांच एजेंसी के अधिकारी उनसे सकारात्मक सोच से काम करने की कला सीखेंगे। इसके लिए श्री श्रीरविशंकर तीन दिन तक सीबीआई अधिकारियों को प्रशिक्षण देंगे।

शनिवार, रविवार और सोमवार को होने वाले इस प्रशिक्षण कार्यक्रम में सीबीआई के इंस्पेक्टर से लेकर मौजूदा प्रभारी निदेशक एम नागेश्वर राव तक भाग लेंगे।शायद यही वजह है कि सीबीआई आर्ट ऑफ लिविंग की सिनर्जी वर्कशॉप करवाने जा रही है जिसे श्री श्री रविशंकर आयोजित करेंगे। आर्ट ऑफ लिविंग की सिनर्जी वर्कशॉप तीन दिन के लिए आयोजित की जाएगी।

सीबीआई मुख्यालय के अंदर नकारात्मक ऊर्जा को खत्म करने के लिए श्री श्री रविशंकर का तीन दिनों का कार्यक्रम बेहद अहम माना जा रहा है। बताया जा रहा है कि करीब 150 अधिकारी जोकि निरीक्षक रैंक से लेकर निदेशक (प्रभारी) स्तर तक के हैं वो इस वर्कशॉप में शामिल होंगे।

जांच एजेंसी की ओर से जारी प्रेस रिलीज़ के अनुसार, वर्कशॉप आयोजित करने का उद्देश्य सीबीआई में सकारात्मकता बढ़ाने के साथ ही विभाग में ताल-मेल बढ़ाना और स्वस्थ वातावरण का निर्माण करना है। तीन दिवसीय कार्यक्रम में इंस्पेक्टर रैंक से लेकर सीबीआई के निदेशक पद तक के अधिकारी शामिल होंगे।

यदि आप भी मीडिया क्षेत्र से जुड़ना चाहते है तो, जुड़िए हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट से:-