अमर भारती : मेरठ के सरधना जिले से एक दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है जहां एक युवक ने मिलक गांव में रह रहे शशिकुमार की 3 साल की मासूम बच्ची के मुंह में पटाखा रखकर फोड़ दिया। दिवाली से एक दिन पहले उत्तर प्रदेश के मेरठ में हुई इस दर्दनाक घटना ने सबको हैरान कर दिया है।

पटाखा फटा तो बच्ची का चेहरा भी गंभीर रूप से झुलस गया। घटना के बाद बच्ची को नगर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। बच्ची की हालत बेहद नाजुक बनी हुई है। बच्ची के पिता ने गांव के ही एक युवक पर जान से मारने की नीयत से इस घटना को अंजाम देने का आरोप लगाया है। बताया जा रहा है कि बच्ची के पिता ने अपनी शिकायत में स्थानीय युवक हरपाल का नाम लिया है।


घटना सोमवार देर शाम को मिलक गांव में हुई जब अपने घर के बाहर खेल रही शशि कुमार की बेटी के पास जाकर हरपाल ने उसके मुंह में ‘सूतली’ बम रख दिया और उसमें आग लगा दी। जैसे ही हरपाल ने लड़की के मुंह में रखी सूतली बम में माचिस लगाई, बम मुंह में ही फट गया, जिसकी वजह से वह बुरी तरह से जख्मी हो गई। बच्ची की हालत बेहद घंभीर बताई जा रही है। सुतली बम का धमाका इतना बड़ा था कि बच्ची को दर्जनों टांके लगे हैं और उसके गले में संक्रमण हो गया है। हालांकि, बच्ची का इलाज चल रहा है।

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली है और उसकी तलाश में जुट गई है।

यदि आप भी मीडिया क्षेत्र से जुड़ना चाहते है तो, जुड़िए हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट से:-

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here