अमर भारती : फिल्म ‘बधाई हो’ ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये से ज्यादा का कारोबार कर लिया है। फिल्म की जबरदस्त सफलता के बाद इसमें मुख्य किरदार निभाने वालों में से एक अभिनेता आयुष्मान खुराना ने कहा कि यह सफलता पटकथाओं के उनके चुनाव को मान्यता देती है।आयुष्मान खुराना ने दिए एक बयान में कहा, “इससे मुझे काफी विश्वास मिला है कि मेरा स्क्रिप्ट चुनने का तरीका सही है।

मैंने हमेशा खुद से फैसला लिया है और अपने विश्वास पर स्क्रिप्ट को चुना है। यह एक बड़ी मान्यता है और स्क्रिप्ट के चयन के मामले में इससे मेरे विश्वास में काफी बढ़ोतरी हुई है।”अमित आर शर्मा निर्देशित ‘बधाई हो’ 18 अक्टूबर को रिलीज़ हुई थी। ‘बधाई हो’ इस साल रिलीज़ हुई उन फ़िल्मों में शामिल है, जिन्होंने अपने कंटेंट के दम पर दर्शकों के दिलों में जगह बनायी।

बदले में दर्शकों ने भी भरपूर प्यार दिया और फ़िल्मों को इस अहम पड़ाव तक पहुंचा दिया। अगर ‘बधाई हो’ की बॉक्स ऑफ़िस पर जर्नी के बारे में बात करें तो फ़िल्म ने पहले दिन से ही अपने इरादे ज़ाहिर कर दिये थे।फ़िल्म ने 7.35 करोड़ की ओपनिंग ली थी और 4 दिन लंबे ओपनिंग वीकेंड में 45.70 करोड़ का शानदार कलेक्शन किया था।

पहल हफ़्ते में फ़िल्म को 66.10 करोड़ मिले, जबकि दूसरे हफ़्ते में 28.15 करोड़ का कलेक्शन किया। बधाई हो 2 नवंबर को तीसरे हफ़्ते में प्रवेश कर गयी है।तीसरे शुक्रवार को इसने 2.35 करोड़ और शनिवार को 3.50 करोड़ का कलेक्शन किया, जिसके साथ फ़िल्म का 17 दिनों का नेट कलेक्शन 100.10 करोड़ हो चुका है।

यदि आप भी मीडिया क्षेत्र से जुड़ना चाहते है तो, जुड़िए हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट से:-