अमर भारती : शाहरुख खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘जीरो’ का ट्रेलर उनके बर्थडे यानी 2 नवंबर को रिलीज हुआ। ट्रेलर लॉन्च इवेंट में उन्होंने मीडिया के सवालों के जवाब भी दिए। उनके साथ फिल्म की लीड एक्ट्रेसेस अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ भी थी।

इस मौके पर मीडिया ने शाहरुख से पूछा कि किस क्रिकेटर को चाहेंगे कि वो जीरो पर आउट हो जाए और आपकी फिल्म का प्रमोशन करें। सवाल का जवाब देने से पहले शाहरुख ने अनुष्का की तरफ देखा तो वे मुस्करा दीं।

शाहरुख ने कहा- ‘यदि मैं इंडियन क्रिकेट टीम के खिलाफ कुछ भी कहूंगा तो मेरे बगल में बैठी अनुष्का गुस्सा हो जाएगी। वो मिसेस क्रिकेटर है’।

अनुष्का के पति विराट कोहली को लेकर शाहरुख ने कहा- ‘हम किसी को भी बहुत जल्दी जज कर लेते हैं। मैंने ड्रीम लाइफ जी है। विराट के बारे कहूंगा कि वो गॉड गिफ्टेड है। मैं ये नहीं कहता कि मैं गिफ्टेड नहीं हूं। मुझे एक्टिंग का जुनून है और कोशिश करता हूं कि मैं उसे अच्छी तरह निभाऊं’।

शाहरुख से प्रियंका-निक और दीपिका-रणवीर की शादी को लेकर भी सवाल पूछा गया। प्रियंका-निक की शादी के सवाल को तो शाहरुख टाल गए। वहीं, दीपिका की शादी पर शाहरुख ने कहा- दीपिका को मेरा प्यार, भगवान उन्हें ढेर सारी खुशियां दे।

दीपिका की शादी की खबर आने के बाद मैंने दूसरे दिन उससे बात की और कहा था कि जैसा मैं अपनी मैरिड लाइफ में खुश हूं वैसे ही वो भी रहे’।

बता दें कि, फिल्म ‘जीरो’ का निर्देशन आनंद एल राय ने किया है। इस फिल्म में अनुष्का शर्मा सेरेब्रल पाल्सी से पीड़ित वैज्ञानिक आफिया की भूमिका में हैं। ट्रेलर में शाहरुख का कैरेक्टर बउआ सिंह आफिया का दिल जीतता दिखाई देता है।

हालांकि, बाद में उसकी मुलाकात कटरीना कैफ के किरदार बबीता से होती है और दोनों करीब आने लगते हैं। इससे बउआ का पहला रिश्ता खतरे में पड़ता दिखाई देता है।

शाहरुख की इस फिल्म को हिमांशु शर्मा ने लिखा है। फिल्म को संगीत से अजय-अतुल की जोड़ी ने सजाया है। गौरी खान फिल्म की निर्माता हैं। यह फिल्म इस साल 21 दिसंबर को सिनेमाघरो में रिलीज की जाएगी।

यदि आप भी मीडिया क्षेत्र से जुड़ना चाहते है तो, जुड़िए हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट से:-

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here