अमर भारती : सीबीआई में छिड़े संग्राम पर हर दिन नया मोड़ आ रहा है। गुरुवार सुबह छुट्टी पर भेजे गए सीबीआई चीफ आलोक वर्मा के घर के बाहर उस समय हलचल मच गई, जब वहां से चार संदिग्ध लोगों को हिरासत में लिया गया। इसमें ट्विस्ट यह है कि इन चारों के पास आईबी के कार्ड मिले हैं। क्या ये आईबी के असली अधिकारी हैं, अभी यह साफ नहीं हुआ है।

ये चारों देर रात से वर्मा के घर के बाहर घूम रहे थे। दिल्ली पुलिस ने सभी को हिरासत में ले लिया है और इनसे पूछताछ की जा रही है। इस बीच सीबीआई विवाद को लेकर केंद्र सरकार पर हमलावर कांग्रेस ने वर्मा की जासूसी कराए जाने का आरोप लगाया है। बता दें कि गुरुवार सुबह ये सभी आलोक वर्मा के घर के बाहर हंगामा कर रहे थे।

जिसके बाद आलोक वर्मा के पर्सनल सुरक्षागार्ड उन्हें पकड़कर आवास के अंदर ले गए और पूछताछ शुरू की। इन लोगों के पास से कई फोन भी बरामद किए गए हैं, इनके पास जो कार्ड मिले हैं उनमें आईबी में इनकी क्या पोस्ट है उसकी जानकारी दी गई है।

बताया जा रहा है कि ये चारों लोग बीती रात ही दो गाड़ियों से आलोक वर्मा के घर के बाहर पहुंचे थे। बता दें कि घूसकांड पर आरोप-प्रत्यारोपों के बाद सतर्कता आयोग की सिफारिश पर सरकार ने बुधवार को सीबीआई चीफ आलोक वर्मा, स्पेशल डायरेक्टर राकेश अस्थाना को छुट्टी पर भेज दिया था। इसके साथ ही 13 अन्य अधिकारियों को बदला गया था। इस संवेदनशील घटनाक्रम के बाद सीबीआई चीफ की सुरक्षा बढ़ा दी गई थी।

अगर आप पत्रकार बनना चाहते हैं तो जुड़े हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट से

Comments are closed.