अमर भारती : AIMIM के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने राम मंदिर, राफेल और तेल की बढ़ती कीमतों को लेकर मंगलवार को केंद्र की बीजेपी सरकार पर जमकर निशाना साधा। इस दौरान पीएम पर हमला बोलते हुए ओवैसी ने कहा कि नरेंद्र मोदी कोई खुदा नहीं हैं, खुदा अल्लाह है।

ओवैसी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की क्षमता पर भी सवाल उठाए। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी खुद बीजेपी के लिए ताकत हैं। ओवैसी ने दो टूक कहा कि यह देश मोदी और राहुल से बहुत बड़ा है। एक कार्यक्रम में असदुद्दीन ओवैसी और बीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन के बीच जमकर बहस हुई।

दोनों नेता के बीच बहस का मुख्य मुद्दा तो राम मंदिर निर्माण का था, लेकिन उन्होंने राजनीति के हर पहलू को छुआ। जोरदार बहस के बीच जब बात राहुल गांधी की हुई तो ओवैसी ने कहा कि राहुल गांधी, भारतीय जनता पार्टी की ताकत हैं, हमारी नहीं।

ओवैसी ने कहा कि राहुल गांधी भारतीय जनता पार्टी की ताकत हैं, हमारी नहीं हैं। जब ओवैसी से राहुल के प्रधानमंत्री बनने पर सवाल दागा गया तो उन्होंने कहा कि राहुल गांधी भी हर आदमी की तरह ख्वाब देख सकते हैं।

ओवैसी बोले कि राहुल गांधी के पास क्या है, ये अभी तक किसी को समझ नहीं आया। इसी बीच जनता के बीच से आवाज आई कि राहुल के पास मां है। तो ओवैसी बोले कि वह (मां) भी एक बड़ी ताकत है, हम उनकी इज्जत करते हैं।

राहुल के पास क्या है अब तक समझ नहीं आया

राहुल पर निशाना साधते हुए ओवैसी ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष के पास आखिर क्या है, यह उन्हें अब तक समझ नहीं आया है। ओवैसी ने दो टूक कहा कि राहुल गांधी खुद बीजेपी के लिए ताकत हैं।

राम मंदिर के मुद्दे पर जमकर हुई बहस

असदुद्दीन ओवैसी और शाहनवाज़ हुसैन के बीच राम मंदिर, मुगलों के मुद्दे पर जमकर बहस हुई। चर्चा के दौरान ओवैसी ने कहा कि बीजेपी के रूल में मुसलमान असुरक्षित है, 1989 से पहले बीजेपी को राम मंदिर याद नहीं आया, जब विश्व हिंदू परिषद बना तब भी इन्हें राम मंदिर याद नहीं आया।

बीजेपी नेता ने कहा कि हिंदुस्तान के लोग चाहते हैं कि राम मंदिर बने, इलाहाबाद हाईकोर्ट का फैसला पहले आ चुका है लेकिन अभी भी ये मामला अदालत है। बीजेपी ने पालमपुर में तय किया था कि राम मंदिर बनना चाहिए।

उन्होंने कहा कि राम मंदिर का मुद्दा देश का सबसे बूढ़ा केस है, कांग्रेस की कोशिश होती है कि मामले को और भी आगे बढ़ा दिया जाए। अयोध्या का फैसला जब भी होगा तो मुल्क में सोहार्द ही होगा। शाहनवाज़ बोले कि ओवैसी सिर्फ मुसलमानों के सांसद नहीं हैं बल्कि हर किसी के सांसद हैं। उन्हें हिंदू वोट भी मिलता होगा तो उन्हें उसकी भावना की इज्जत भी करनी चाहिए।

यदि आप पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़ना चाहते है,तो जुड़िए हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट से :-

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here