अमर भारती : ‘बिग बॉस 12 ‘ में जब से अनूप जलोटा की वापसी हुई है, वह खतरनाक मूड में नजर आ रहे हैं। भजन सम्राट अनूप जलोटा ने सीक्रेट रूम से सबकी असलियत देखी है और वह अब उसी को हथियार बना रहे हैं। लेकिन अनूप जलोटा को उनकी पार्टनर रही जसलीन मथारू ने बहुत निराश किया है।

अनूप जलोटा के घर से बाहर निकलने के बाद जसलीन मथारू घर के अंदर बहुत कमजोर पड़ गईं। अनूप जलोटा ने घर में लौटते ही उनकी जमकर क्लास ली है और अब तो वे सौरव पटेल से मसाज करवाने को लेकर वे भड़क पड़े हैं और जसलीन-सौरव को खूब खरी-खोटी सुनाई है।

सीक्रेट रूम से जसलीन पर नज़र रखने वाले अनूप जलोटा ने उसकी और शिवाषीश की बढ़ती हुई नजदीकियों पर भी सवाल उठाएं। अनूप जलोटा ने कहा कि जसलीन के साथ सौरभ की नजदीकियों को लेकर बाकी घरवाले चर्चा करते हैं।

हालांकि श्रीसंत और दीपिका के बीच भी एक बार बात होती है। जिसमें दीपिका, श्रीसंत को बताती हैं कि पहले जो लोग आपके खिलाफ थे, वही अब सबसे आगे आकर गले मिलने का नाटक कर रहे हैं। दीपिका उन्हें बताती हैं कि मिडवीक एलिमिनेशन के दौरान दीपिका ने श्रीसंत का नाम लिया, इसके पीछे उनकी कोई चाल नहीं थी।

बिग बॉस ने इस हफ्ते घर की लग्जरी बजट टास्क का एलान किया जो कि हमेशा की तरह घर की कैप्टेंसी पर भी असर डालेगी। लग्जरी बजट टास्क के लिए बिग बॉस ने दीपक और दीपिका को संचालक की भूमिका दी।इसके अलावा बाकी घरवालों को टास्क में घोडे़ बनने का आदेश दिया गया।

इस टास्क के लिए एक टीम की संचालक दीपिका थी और दूसरी टीम का संचालक दीपक। साथ ही टास्क के लिए बिग बॉस ने दीपिक और दीपिका को 1 हजार, 1 हजार गाजरें दी थी। बिग बॉस ने कहा था कि टास्क के अंत में जिस टीम के पास ज्यादा गाजरें होंगी वह जीत जाएगा।

टास्क की शुरुआत में ही दीपक की टीम विरोधी टीम पर भारी पड़ती दिख रही थी। बिग बॉस से जुड़ी हुई खबरें देने वाले हैंडल की मानें तो दीपक की टीम ये टास्क जीत चुकी है। इसके बाद यह भी तय हो गया है कि घर का अगला कैप्टन इसी टीम में से चुना जाएगा।

यदि आप पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़ना चाहते है,तो जुड़िए हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट से :-

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here