अमर भारती : बॉलीवुड में इन दिनों मीटू मूवमेंट जोरों शोरों से चल रहा है। इस कैंपेन के चलते कई महिलाओं ने बॉलीवुड स्टार्स पर यौन शोषण का आरोप लगाया है। कास्टिंग डायरेक्टर विक्की सिदाना पर यौन उत्पीड़न और रेप की कोशिश का आरोप लगाया है। जूम टीवी को दिए गए एक एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में कृतिका ने 5 साल पहले हुई इस घटना के बारे में बताया।

जूम के अनुसार कृतिका ने बताया कि वह 2013 में एक ऑडिशन के सिलसिले में विकी सिदाना से मिलने गई थीं। चुने जाने के बाद उन्हें बुलाया गया था। कृतिका ने बताया की यह सब जल्दबाजी में हो रहा था लेकिन वह फाइनल नहीं थीं। मेरे लिए टिकट बुक करवाने और रहने की व्यवस्था करने को कहा गया। सब कुछ ठीक था। टिकट भी बुक कर लिया, लेकिन रहने के लिए उचित व्यवस्था नहीं थी। इसलिए विक्की सिदाना के ऑफिस से मदद मांगी।

इस सिलसिले में जो महिला मेरे टच में थी उसने बताया कि उसने विकी से बात की है वह कुछ न कुछ इंतजाम कर देंगे।’ कृतिका के मुताबिक उन्होंने विकी को फोन किया तो उन्होंने कहा कि ‘मेरी कई फीमेल फ्रेंड्स हैं तो मैं तुम्हारे रहने की व्यवस्था कर दूंगा।’

उन्होंने बताया कि मुंबई पहुंचने के बाद वह विकी के ऑफिस गईं तो उन्होंने पहला सवाल किया, ‘अगर मैं तुम्हारी हेल्प करता हूं तो मुझे क्या मिलेगा’। कृतिका ने बताया कि वह समझ गईं कि वह क्या कहना चाहते हैं तो उन्होंने जवाब दिया, ‘जाहिर सी बात है कि अगर इंडस्ट्री में मेरा नाम हो गया तो लोग कहेंगे कि आपने मुझे कास्ट किया था, इससे आपका नाम भी फेमस होगा।’ इस पर विकी ने जवाब दिया, ‘तू इसकी चिंता मत कर, मेरा नाम पहले से ही बहुत है। इसके बाद उन्होंने फिर मुझसे सवाल किया कि मैं उनके लिए क्या कर सकती हूं’।

कृतिका ने बताया कि वह मीटिंग के बहाने एक घर में ले गए। वहां पहुंचते ही विकी ने घर के दरवाजे बंद किए और उन्हें बिस्तर पर धक्का देकर, उनके साथ जोरजबरजस्ती करने लगे। वह गिड़गिड़ाती रहीं, लेकिन वह नहीं मानें। ‘मैंने उन्हें कहा कि मैं यहां इसके लिए नहीं आई हूं। काम पाने के लिए मैं किसी के साथ नहीं सोऊंगी। मैंने उन्हें कहा कि बहुत विश्वास के साथ मैं उनके साथ आई हूं। अचानक पता नहीं उन्हें क्या हुआ और वह एकदम से पीछे हट गए। वह बोले, ऑटो लेकर चली जा फ्लाइट है तेरा तो। मैंने खुद को संभाला और फिर ऑटो लेकर एयरपोर्ट पहुंची।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here