अमर भारती: पश्चिम बंगाल में आज सुबह यानी मंगलवार को धमाका हो गया। इस धमाके में छह लोगों घायल हो गए हैं, जिनमें 4 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

धमाके की सूचना मिली ही पुलिस और फायर बिग्रेड व बम स्क्वॉड घटनास्थल पर पहुंची गई है। घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जिनमें बच्चे व महिलाएं शामिल है। घायलों में से तीन की हालत गंभीर है। धमाका इतना बड़ा था कि एक दुकान का शटर पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया।

 

आसपास की बहुमंजिली इमारत की खिड़कियों में लगे कांच पूरी तरह से टूट गए। हालांकि ब्लास्ट किस वजह से हुआ है इसका पता अभी नहीं चल पाया है। जानकारी के मुताबिक, कोलकाता के उतरी उपनगर के नगर बाजार इलाके में यह विस्‍फोट एक बहुमंजिला इमारत के सामने हुआ।

पुलिस के एक आला अफसर ने बताया कि यह एक‍ अधिक तीव्रता का ब्‍लास्‍ट था। पुलिस के मुताबिक मौके से लोहे की छोटे टुकड़े पाए गए हैं, लेकिन उनमें से बारूद की महक नहीं है। वहीं दूसरी ओर दक्षिण दमदम नगर पालिका के चेयरमैन पांचू राय का आरोप है कि बैग में भरकर नाम रखा गया था। यह तृणमूल पर हमले के लिए लाया गया था। हालांकि फिलहाल पुलिस अधिकारी कुछ भी करने को तैयार नहीं है।

यह भी देखें –

Comments are closed.