अमर भारती : महाराष्ट्र के बीड जिले से हत्या का दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। बताया जा रहा हैं यह मामला यौन संबंध बनाने से सबंधित हैं जिसमें एक शख्स ने अपनी पत्नी को जिंदा ही जला डाला। इस दौरान महिला बुरी तरह से झुलस गई। बाद में उसने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

ये सनसनीखेज वारादत बीड शहर की है। मृतका की पहचान सायरा पठान के रूप में हुई है। स्थानीय पुलिस के एक अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि सायरा अपने पति अयूब पठान के साथ ही शहर के एक इलाके में रहती थी। एक रात अयूब ने अपनी पत्नी सायरा से यौन संबंध बनाने की इच्छा जताई।

मगर सायरा ने इसके लिए मना कर दिया। उसने अपने पति अयूब को बताया कि उसकी तबीयत खराब है। लेकिन सायरा की ये बात अयूब को बहुत ही नागवार गुजरी उसके बाद दोनों के बीच खूब कहासुनी होने लगी। तभी अयूब ने गुस्से में सायरा के ऊपर केरोसिन ऑयल छिड़का और उसे आग लगा दी।

आग लगते ही सायरा मदद के लिए चीखने लगी। लेकिन किसी ने उसकी मदद नहीं की। उसके बुरी तरह से जल जाने पर जिले के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

पुलिस के मुताबिक सायरा ने मरने से पहले सक्षम अधिकारी के समक्ष अपना बयान दर्ज कराया था। जिसके अनुसार उसके साथ घटी घटना का जिम्मेदार उसका पति अयूब ही था। लिहाजा, पुलिस ने मृतका के पति अयूब पठान को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने इस संबंध में हत्या का मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि महिला के परिजनों ने भी इस मामले को लेकर आरोपी पति पर संगीन इल्जाम लगाए हैं।

अगर आप पत्रकारिता जगत से जुड़ना चाहते हैं तो हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट से संपर्क करें

यह भी देखे:-