अमर भारती : पैट्रोल और डीजल की लगातार बढ़ती कीमतों से हर कोई परेशान है। मगर ऐसे में अगर आपको 40 रूपए का कैशबैक मिल जाए तो ये बहुत ही राहत की बात मानी जा सकती है। वैसे तो पूरे देश भर में इन बढ़ते दामों को लेकर धरना प्रदर्शन और यहां तक की भारत बंद तक हो चुका है मगर किमतों में गिरावट की जगह हमेशा उछाल ही देखने मिला है।

शुक्रवार सुबह एक बार फिर पेट्रोल-डीजल के दाम में इजाफा हुआ है। दिल्ली में पेट्रोल की कीमत में 28 पैसे बढ़ाए गए हैं, जबकि डीजल में 22 पैसे बढ़े हैं। अब दिल्ली में पेट्रोल की कीमत 81.28 रुपये प्रति लीटर हो गई है, जबकि डीजल 73.30 रुपये प्रति लीटर है। लेकिन आपको बता दे कि अब आप भी पा सकते है 100 या 100 से अधिक के पैट्रोल भरने पर पूरे 40 रूपयों का कैशबैक।

यह ऑफर केवल इंडियन ऑयल की ओर से मिल रहा है, हालांकि कई रिपोर्ट में यह भी दावा किया जा रहा है कि सभी पेट्रोल पंप पर यह ऑफर मिल रहा है। दरअसल यह ऑफर डिजिटल वॉलेट फोनपे एप की ओर से मिल रहा है। इस ऑफर के तहत पेट्रोल भरवाकर आपको फोनपे ऐप से पेमेंट करना होगा। इसके बाद आपको 100 रुपये या इससे ज्यादा के पेमेंट पर 40 रुपये का कैशबैक मिलेगा।

यह कैशबैक आपको 10 बार पेट्रोल भरवाने पर मिलेगा यानि अगर आप 10 बार तक फोनपे पेमेंट करते हैं तो आपको कैशबैक मिलेगा। इस ऑफर की वैधता 30 सितंबर 2018 तक है। साथ ही इसकी शर्त यह भी है आप 1 दिन में एक में एक बार ही कैशबैक ले सकेंगे।

अगर आप पत्रकारिता जगत से जुड़ना चाहते हैं तो हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट से संपर्क करें

 यह भी देखें-

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here