अमर भारती: अक्षय कुमार और रजनीकांत की काफी समय से चर्चा में चल रही फिल्म ‘ रोबोट 2.0’ का टीजर आखिरकार रिलीज कर दिया गया है। आपको बता दें कि यह फिल्म रोबोट का सीक्वल है जिसमें रजनीकांत को चिट्टी के रुप में जनता ने बहुत पसंद किया था। फिल्म के पोस्टर्स को देखने के बाद यह साफ हो गया था कि फिल्म में एक्शन और रोमांच दिखाया जाने वाला है। वहीं फिल्म के टीजर को देखने के बाद एक्शन और रोमांच के हाई लेवल का भी अंदाजा लगाया जा सकता है।

गणेश चतुर्थी के मौके पर सुबह 9 बजे रिलीज हुआ यह टीजर सोशल मीडिया पर कुछ ही घटों में ट्रेंड करने लगा। इस फिल्म में लीड रोल सुपरस्टार रजनीकांत कर रहे है। आपको बता दें कि टीजर कुल 1 मिनट 31 सेकेंड का है।

एक बार फिर चर्चाओं में सोनम का नया लुक

इस फिल्म में अक्षय कुमार विलेन के किरदार में दिखाई देने वाले हैं। पहले रिलीज हुए पोस्टर में उनका अब तक का सबसे खतरनाक लुक सामने आ चुका है। अक्षय के किरदार की बात करें तो वो ‘2.0’ में डॉक्टर रिचर्ड का रोल निभाते दिखाई देंगे। वहीं, रजनीकांत एक बार फिर रोबोट चिट्टी और साइंटिस्ट वसीकरण के रूप में वापसी कर रहे हैं। बता दें फिल्म में बेहतरीन स्पेशल इफेक्ट्स का इस्तेमाल किया गया है।

अगर आप पत्रकारिता जगत का हिस्सा बनना चाहते हैं तो हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट में संपर्क करें

यह भी देखें-

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here