अमर भारती : पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले में एक अज्ञात व्यक्ति ने क्लीनिक के बाहर एक महिला की गोली मारकर हत्या कर दी। आरोपी वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया। वहीं स्थानीय लोगों ने पुलिस को इस वारदात की जानकारी दी। जहां मौके पर पहुंच कर पुलिस नें शव को अपनें कब्जे में लेकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है। वही एक स्थानीय व्यक्ति ने पुलिस अधिकारी को बताया कि रविवार को तीतागढ़ की निवासी साजिदा खातून एक डॉक्टर के क्लीनिक के बाहर खड़ी होकर इंतजार कर रही थी। तभी एक शख्स ने उस महिला पर एक के बाद एक दो गोली चलनी शुरू कर दी।

पुलिस के मुताबिक, पहली गोली का निशाना चूक गया, लेकिन दूसरी गोली खातून के चेहरे के दाहिने हिस्से में जा लगी और गोली लगते ही महिला जमीन पर गिर पड़ी। स्थानीय लोगों ने खातून को पास के एक अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

थाना प्रभारी ने बताया कि उन्हें अभी तक कोई सुराग नहीं मिल पाया कि आखिर महिला की हत्या क्यों की गई। वहीं पुलिस मृतका के रिश्तेदारों और पड़ोसियों से पूछताछ कर रही है की उसके परिवार की किसी से कोई दुश्मनी तो नहीं थी। पुलिस ने बताया कि खातून और उसका पति कपड़े का व्यापार करते थे। अब पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस ने पंचनामे की कार्रवाई के बाद मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

अगर आप पत्रकारिता जगत से जुड़ना चाहते हैं तो हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट से संपर्क करें

ये देखे:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here