अमर भारती : राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर स्टारर ‘स्त्री’ ने बॉक्स ऑफिस पर एकतरफा कब्जा कर रखा है। सोमवार को जन्माष्टमी का फायदा फिल्म के कलेक्शन पर देखने को मिला। बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक, सोमवार को फिल्म ने उम्मीद से बेहतरीन कलेक्शन किया है। ‘स्त्री’ ने रिलीज के चौथे दिन 8.50 करोड़ रुपये की शानदार कमाई कर, अपने आप को सुपरहिट फिल्म की कैटेगरी में डाल दिया है। चौथे दिन की कमाई के मामले में ‘स्त्री’ ने अक्षय कुमार स्टारर ‘गोल्ड’ और जॉन अब्राहम की ‘सत्यमेव जयते’ को भी पीछे छोड़ दिया है।

बॉलीवुड की हॉरर फिल्मों को अक्सर कॉमेडी फिल्में कहकर खूब ट्रोल किया जाता रहा है। इसलिए डायरेक्टर्स का हॉरर+कॉमेडी के कंबीनेशन पर एक्सपेरिमेंट करने का ट्रेंड अब हिट होता नजर आ रहा है। स्त्री, तीसरी सुपरहिट बॉलीवुड हॉरर कॉमेडी फि‍ल्म बन चुकी है। इससे पहले अजय देवगन की ‘गोलमाल अगेन’ और अक्षय कुमार की ‘भूल भुलैया’ ये कमाल दिखा चुकी हैं। इस तरह से ये बॉलीवुड के लिए नए ट्रेंड का सिग्नल है। तरण आदर्श ने  इस जॉनर पर आने वाले समय में कई और फिल्में बनने की उम्मीद जताई है।

मालूम हो कि, ‘स्त्री’ ने रिलीज के पहले दिन 6.65 करोड़, शनिवार को 10.50 करोड़, रविवार को फिल्म के कलेक्शन में भारी उछाल देखने को मिली और इसने 14.25 करोड़ रुपये बटोरे। पहले वीकएंड पर फिल्म ने 31.40 करोड़ रुपये का कारोबार किया और सोमवार को इसकी कमाई 8.50 करोड़ रुपये रही।

फ्लॉप हुई YPD फिर से

इधर स्त्री की हॉरर कॉमेडी का खुमार दर्शकों के सिर से उतरने का नाम नहीं ले रहा है और देओल तिकड़ी की प्योर कॉमेडी शुरुआत में ही फुस्स हो गई है। रिलीज के पहले वीकेंड में देओल फैमिली की ‘YPD फिर से’ 10 करोड़ रुपये का आंकड़ा भी पार नहीं कर पाई है। ये फिल्म अब तक करीब 7.91 करोड़ रुपये ही कमा पाई है।

अगर आप में हैं पत्रकारिता में अपनी जगह बनाने का हुनर तो आइये हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट में

यह भी देखें-

Comments are closed.