Reading Time: 1 minute

अमर भारती : कभी अपने बोल्ड अंदाज के कारण तो कभी अपने गुस्से कारण अनुष्का शर्मा सुर्खियों में बनी रहती हैं। चाहे ट्रोल करे या फिर तारीफ करे लेकिन लोग अनुष्का को नजरअंदाज नहीं कर पाते हैं। दरअसल हाल ही में अनुष्का ने विराट कोहली और पुरी किक्रेट टीम के साथ एक फोटो खिचवाई जिसके चलते वह सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही है।

अनुष्का शर्मा कि फोटो में मौजूदगी लोगों को पसंद नहीं आई। हाई कॉमीशन द्वारा आयोजित भारतीय क्रिकेट टीम कि इस मीटिंग में जब विराट कोहली संग पूरी भारतीय टीम के साथ अनुष्का शर्मा नजर आई तो फेन्स ने ट्विटर पर हंगामा मचा दिया। ट्रोलर्स  ने कहा कि अनुष्का शर्मा फोटो में आगे खड़ी हुई नजर आई जबकि टीम के उप-कप्तान अजिंक्य रहाणे पीछे थे। आदर्श रूप में, डिप्टी-कप्तान को उनके कप्तान के साथ खड़ा होना चाहिए था।

सूत्रों ने जवाब में कहा हैं कि अजिंक्य रहाणे अपनी मर्ज़ी से पीछे खड़े हुए थे। कुछ जगह यह भी कहा गया कि अनुष्का वहा क्या कर रही है, क्या वो नहीं जानती कि विराट किसी छुट्टी पर नहीं गए हैं।

शुक्र है, कोहली उनमें से एक नहीं है जो अपनी पत्नी अनुष्का कि इज़्जत नहीं करते है और वह अच्छे से जानते है कि उन्हें किस तरह से अनुष्का कि सोच को बढावा देना हैं।

अगर आप भी पत्रकारिता में रुचि रखते हैं तो हमारे मीडिया इंस्ट्टीयूट में आए

यह भी देेखें-

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here