Reading Time: 1 minute

अमर भारती : एस.एस राजमौली की फिल्म बाहुबाली सबसे ज्यादा सफल और ब्लॉकबस्टर फिल्मों की लिस्ट में शामिल है और इस फिल्म ने कई रिकॉर्डस बॉक्स ऑफिस पर तोड़े है, लेकिन अब बाहुबाली के फैंस के लिए अच्छी ख़बर आ रही है बता दें एक बार फिर उन्हें बाहुबाली देखने का मौका मिलेगा। जी हां फिल्म बाहुबाली अब एक बार फिर लोगों का मनोरंजन करने आ रही है लेकिन इस बार बनेगा बाहुबाली का प्रीक्वल।

अगर आप सोच रहे हैं कि बाहुबली और बाहुबली-2 के बाद अब इसका तीसरा भाग आएगा तो आप बिलकुल गलत हैं क्योंकि ऐसा नही है लेकिन बाहुबाली का प्रीक्वल ज़रुर बनाया जाएगा। ख़बर है कि इस बार बाहुबाली की कहानी वेब सीरिज़ के माध्यम से बताई जाएगी। इस बात कि घोषणा सोशल मिडिया पर एक बड़ी वेब सीरिज़ वाली कंपनी नेटफ्लिक्स ने की है। इसके बारे में ट्विटर पर एक विडियो शेयर करते हुए लिखा गया है बाहुबली।

 

हम आपको बता दें भारत की सबसे बड़ी फिल्म बाहुबाली के 2 भाग बने थे और दर्शकों ने दोनों ही भागों को बेहद पसंद किया था। इस फिल्म का निर्देशन एस.एस राजमौली ने किया था। ख़ास बात यह है कि दक्षिण भारत में बनी हुई इस फिल्म ने पूरे देशभर में धामाल मचाया था। इतना ही नहीं इस फिल्म के माध्यम से अभिनेता प्रभास और राणा दुग्गाबाती की लोकप्रियता भी बढ़ी। अब खबर यह है कि नेटफ्लिक्स पर बाहुबली- Before the Beginning का टीजर जारी होने वाला है। नेटफ्लिक्स जल्द ही बाहुबली फिल्म का प्रीक्वल लेकर आएगा। इस खबर के बाद हम उम्मीद लगा सकते है कि बाहुबली के फैंस को इस वेब सीरिज़ का भी बेहद बेसब्री से इंतज़ार होगा।

अगर पत्रकारिता को अपनी पहचान बनाना चाहते हैं तो हमरे मीडिया इंस्टीट्यूट से जुडिए

यह भी देखें-

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here