फिल्म     –  साहेब बीवी और गैंगस्टर 3

डायरेक्टर  –   तिग्मांशू धूलिया

कलाकार  –   संजय दत्त, जिमी शेरगिल, माही गिल और चित्रांगदा सिंह

रेटिंग    –   2 स्टार

साहेब बीवी और गैंगस्टर 3 : जेल से लौटने के बाद  संजय दत्त की दूसरी फिल्म  ‘साहेब बीवी और गैंगस्टर 3 27 jul  को रिलीज हो गई। संजय दत्त जब से जेल से वापस आए तब से ही लोगों ने अटकलें लगाना शुरु कर दिया था कि संजय दत्त इस फिल्म का हिस्सा होंगे। बिते कुछ दिनो से ही संजय दत्त अपनी फिल्म संजु को लेकर सुर्खियो में बने हुए है.. संजु फिल्म संजय दत्त के जिवन पर आधारित फिल्म है। इस फिल्म में संजय के जिवन की ऐसी  पहलु से रुबरु कराया गया है जिससे लोग अन्जान थे…. संजु फिल्म के बाद संजय दत्त एक बार फिर अपनी फिल्म ‘साहेब बीवी और गैंगस्टर 3 को लेकर  सुर्खियो में बने हुए हैं। यह फिल्म 27 जुलाई को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज की गई। जहॉ तक फिल्म की कहानी की बात करें तो फिल्म की कहानी पुराने जमाने की है।

जेल से बाहर आने के बाद संजय दत्त की पहली फिल्म भूमी थी इस फिल्म से संजय दत्त ने बॉलीवुड में वापसी की थी लेकिन भूमि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल दिखा पाने में नाकाम रही। जहॉ तक साहेब बीवी और गैंगस्टर 3 फिल्म की कहानी की बात करें तो  यह कहानी साहेब जिमी शेरगिल, बीवी माही गिल और गैंगस्टर संजय दत्त की है।

साहेब को ताकत की दरकार है, बीवी पहले से ही ताकत के नशे में चूर है और गैंगस्टर सब कुछ अपने मुताबिक करना चाहता है लेकिन इश्क, सेक्स, ताकत और धोखे की ये अगली कड़ी उलझी हुई है और अगर फिल्म की पहले दिन की कमार्इ की बात करें तो पहले दिन फिल्म ने कुछ खास कमार्इ नहीं की अगर फिल्म के म्यूजिक की बात करें तो म्यूजिक भी कुछ ज्यादा कैची नहीं है और आज के दौर की फिल्म न होने की वजह से ‘साहेब बीवी और गैंगस्टर 3’ मुश्किल में नजर आती है क्योंकि आज के दौर के लोग कहानी से ज्यादा फोक्स म्युजिक पर देते है।  वैसे भी फिल्म का बजट 30 से 35 करोड़ रुपये का बताया जाता है लेकिन कमजोर फिल्म होने की वजह से इससे किसी बड़े चमत्कार की उम्मीद कम ही है। बता दें इस फिल्म के पहले के सिक्वल को फैंस ने काफी पसंद किया था ऐसे में वैसा ही तड़का ये फिल्म लगा पाती है कि नहीं ये देखने वाली बात होगी।

अगर आप पत्रकारिता जगत से जुड़ना चाहते हैं तो हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट में संपर्क करें-

यह भी देखें-

Comments are closed.