अमर भारती :  बिग बॉस में अपनी अदाओं के जलवे बिखेरने वाली मोनालिसा अपने पहले हिंदी सीरियल नज़र को प्रमोट करने में बिजी है, एक शो जो डायन की कहानी बताएगा। अभिनेत्री मोनालिसा बिस्वास, जिन्होंने 125 भोजपुरी फिल्मों को पूरा किया है, अब हिंदी टेलीविजन पर मोहक खलनायक के रूप में अपनी शुरुआत के लिए तैयार हैं।

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान द्वारा होस्ट किए गए सुपर हिट रियलिटी शो बिग बॉस के दसवें सत्र में भाग लेने के बाद मोनालिसा उर्फ ​​अंतरा विश्वास बड़ा नाम बन गया। उन्होंने अपने भोजपुरी सह-कलाकार विक्रांत सिंह राजपूत से शादी की जबकि वह अभी भी बिग बॉस के घर के अंदर थीं, और उनकी शादी राष्ट्रीय टीवी पर प्रसारित की गई थी। वह भोजपुरी फिल्म उद्योग में सबसे ज्यादा जानी-मानी अभिनेत्रियों में से एक हैं।

मोनालिसा ने कभी काल्पनिक टीवी शो में अभिनय करने का विचार नहीं किया था। बता देों कि वो आने वाले शो “नज़र” पर मोहन (‘दायन’) बनेंगी। “एक लोकप्रिय फिल्म अभिनेत्री होने के नाते, मैंने कभी छोटी स्क्रीन पर कथाओं में शामिल होने का विचार नहीं किया था। वास्तव में, मैं टेलीविजन पर एक काल्पनिक शो नहीं करना चाहती थी जब तक कि ‘नज़र’ मेरा रास्ते में नहीं आया, “मोनालिसा ने एक बयान में कहा। “जब मुझे शो के लिए संपर्क किया गया, तो मैंने स्क्रिप्ट को बेहद आकर्षक और अपरंपरागत पाया। ‘दयन’ जैसी दिलचस्प विशेषताओं जैसे कि उनकी ‘चट्टी’ और उनकी कई शक्तियों ने मुझे इस अलौकिक नाटक का हिस्सा बनने के लिए प्रेरित किया। “यह शो एक अलौकिक फैंटेसी पर आधारित नाटक है जिसका नाम है ”नज़र”।  मोनालिसा ने गुल खान के नज़र से मोहन के रूप में अपना रूप दिखाया। यह शो 30 जुलाई से सोमवार-शुक्रवार को 11 बजे स्टार प्लस पर प्रसारित किया जाएगा।

लखनऊ जाने के बाद नज़र प्रचार कार्यक्रमों में भाग लेने के लिए भोपाल की ओर रूख मोड़ आई। वह अपनी नई तस्वीरों को अलग करने के लिए अपने  इन्स्टाग्राम पेज पर ले गई। उन्होंने रंगीन कढ़ाई के साथ एक नीली साड़ी और एक मिलान करने वाले ब्लाउज में अपनी तसवीरें डाली। उनका शो  डायन, कोंकणा सेन शर्मा के एक थी डायन सह-अभिनीत इमरान हाश्मी, कल्कि कोचलिन और हुमा कुरैशी के जैसा हो सकता हैं।

अगर आप पत्रकार बनना चाहते हैं तो हमारे मीडिया इंस्ट्टीयूट से जुड़िए

यह भी देखें –

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here