अमर भारती: मशहूर फिल्म मेकर अनिल शर्मा के बेटे उत्कर्ष शर्मा की पहली फिल्म जीनियस का ट्रेलर आखिरकार दर्शकों के सामने आ गया है। हाल ही में आउट हुए ट्रेलर में उत्कर्ष शर्मा एक सच्चे देशभक्त के रुप में दिखाई दे रहे है जो देशभक्त होने के नाते देश के दुशमनों से लड़ते दिख रहे हैं, और अगर एक्शन और रोमांस की बात की जाए तो इस ट्रेलर में वो भी नज़र आ रहा है।

बता दें आउट हुए ट्रेलर की शुरुआत में मिथुन चक्रवती बैकक्राउंड में बोलते हैं “जीनियस तो वो होता है जिसके पास कैरेक्टर हो, जो हर परिस्थिती में जिंदगी की लड़ाई लड़ता है और जीतता है, वो जीनियस है” और अगर हम इस फिल्म के एक्टर्स की बात करें तो बॉलीवुड में कदम रखने जा रही है इशिता चौहान उनका डेब्यू इसी फिल्म से होने जा रहा है।

इस ट्रेलर में जहां एक तरफ फिल्म को लेकर देशभक्ति की झलक देखने को मिलेगी वहीं ये भी पता चलता है कि फिल्म एक्सन और रोमांस से भरपूर है। बता दें हिन्दी सिनेमा में गदर जैसी ब्लॉकबस्टर हिट देने वाले एक्टर निर्देशक अनिल शर्मा लम्बे समय के बाद एक बार फिर जीनियस के साथ वापसी कर रहे हैॆं। साथ ही गदर निर्देशक अनिल शर्मा के बेटे उत्कर्ष शर्मा बिग स्क्रीन पर इसी जीनियस फिल्म से वापसी कर चुके हैं। गदर एक प्रेम कथा में अपने अभिनय से उत्कर्ष शर्मा उर्फ जीते का किरदार निभा कर सबके दिलो में छाने वाले उत्कर्ष एक बार फिर जबरदस्त कमबैक करने जा रहे हैं फिल्म जीनियस के जरिए तो देखना यह है कि अब जीते यानि उत्कर्ष शर्मा लोगों के दिलों पर कितना राज करते हैं।

अगर आप भी पत्रकारिता में दिलचस्पी रखते है तो आए हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट में

यह भी देखें-

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here