अमर भारती : फिल्म “एमएस धोनी” और “काय पो चे”  सुशांत के लिए काफी सफल साबित हुई। और एसा लगता हैं कि उन्होनें सुशांत के सपनो को एक नई उड़ान दी हैं। सूत्रो की माने तो सुशांत अब अपनी अगली फिल्म ‘सोनचिड़िया’ की शूटिंग में व्यस्थ हैं। हाल ही में फिल्म मे उनका फर्स्ट लुक रिलीज किया गया था।

कुछ दिन पहले ये खबर आई थी कि सुशांत आंखे के सीक्वल “आंखे 2” मे नजर आएगे । फिल्म ‘आंखें’ 2002 में रिलीज हुई थी और इसमें अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार, अर्जुन रामपाल, परेश रावल और सुष्मिता सेन ने अहम भूमिकाएं निभाई थीं। हाल ही मे खबर आई है  कि सुशांत मशहूर कॉमिडी फिल्म ‘अंदाज अपना अपना’ के सीक्वल ‘अंदाज अपना अपना रीबूट’ में भी नजर आएंगे।

इसके अलावा सुशांत हॉलिवुड फिल्म ‘द फॉल्ट इन ऑवर स्टार्स’ के हिंदी रीमेक में भी नजर आएंगे। इसका डायरेक्शन मुकेश छाबड़ा करेंगे। इसके अलावा सुशांत महेंद्र सिंह धोनी की बायॉपिक के सीक्वल मे नजर आएगे।मतलब साफ है कि अगले कुछ साल सुशांत के लिए बहुत ही महत्तवपूर्ण हैं। बता दें कि सुशांत जल्द ही सारा अली खान के अपोजिट भी दिखाई देने वाले हैं। ये जोड़ी पहली बार बड़े पर्दे पर एक साथ काम करती दिखेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here