अमर भारती। जानी-मानी अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी जानवी कपूर और नवोदित अभिनेता ईशान खट्टर अपनी नई फिल्म के प्रमोशन के लिए लखनऊ पहुंचे। इस मौके पर उन्होंने राजधानी लखनऊ के सहारागंज स्थित पीवीआर सिनेमा हॉल में मीडिया से बात की और अपनी फिल्म धड़क के बारे में विस्तार से चर्चा करते हुए कई सवालों के जवाब भी दिए। इस दौरान पत्रकारों के पूछने पर उन्होंने बताया कि उनकी फिल्म “धड़क”  की एक प्रसिद्ध मराठी फिल्म ‘सराट’ की रीमेक है। जिसे एक नए तरीके से बनाया गया है।

 

इस फिल्म में जानवी कपूर “पार्थवी” का रोल निभा रही हैं, और ईशान खट्टर ‘मधुकर’ के एक अल्हड़ युवा का किरदार निभा रहे हैं फिल्म की पृष्ठभूमि राजस्थानी परिवार से ताल्लुक रखने वाली युवाओं की है श्रीदेवी के बारे में पूछने पर जानवी भावुक होते हुए कहती हैं कि वह आज भी अपनी मां को मिस कर रही हैं। इस फिल्म से दोनों ही नवोदित कलाकारों को काफी उम्मीदें हैं। उन्होंने लखनऊ के लोगों से अपील की है कि उनकी फिल्म देखने जरूर आएं। पत्रकारों के कहने पर ईशान खट्टर ने अपनी फिल्म का एक गाना भी गा कर सुनाया, जिसे उन्होंने फिल्म में अंग्रेजी में गाने का प्रयास किया था।

बता दें कि शशांक खेतान द्वारा निर्देशित है, और प्रमुख भूमिकाओं में इशान खट्टर और जाह्नवी कपूर हैं। फिल्म का निर्माण धर्मा प्रोडक्शंस और ज़ी स्टूडियो द्वारा किया गया है। इन दिनों जाह्नवी और ईशांत फिल्म के प्रमोशन में लगे हुए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here