अमर भारती: अमेरिका में मेरीलैंड राज्य के एनापोलिस में स्थित एक अखबार के आॅफिस में हुई अचानक गोलीबारी में 5 लोगों की जान चली गई। पुलिस ने वारदात के संदिग्ध को हिरासत में ले लिया है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक मरने वालों की संख्या में इजाफा भी होने के आसार हैं। इस घटना के पीछे जैरोड रामोज नाम के हमलावर को हाथ बताया जा रहा है। स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बंदूकधारियों ने अचानक न्यूजरूम के बाहर फायरिंग शुरू कर दी जिसमें 5 लोगों की मौत हो गई। हालांकि, कानून प्रवर्तन अधिकारी ने बताया कि इस पूरे मामले को आतंकी हमला नहीं बल्कि स्थानीय घटना माना जा रहा है। फेडरल ब्यूरो ऑफ इन्वेस्टिगेशन की टीम मौके पर पहुंच गई है और जांच जारी है।

 

केपिटल गैजेट के एक रिपोर्टर फिल डेविस ने बताया कि इस गोलीबारी में कई लोगों को लहूलुहान कर दिया गया. डेविस ने ट्वीट कर बताया कि इससे डरावना और कुछ नहीं हो सकता कि आप अपने दफ्तर में डेस्क पर काम कर रहे हों, बंदूकधारी द्वारा रीलोड करने की आवाजें आने लगे और आपके सामने लोगों पर अंधाधुंध फायरिंग शुरू हो जाए। बता दें कि घटना एनापोलिस स्थित एक चार मंजिला न्यूजपेपर के इमारत के बाहर घटी। एनापोलिस अमेरिका के राज्य मेरीलैंड की राजधानी है और वाशिंगटन से पश्चिम में बसा है। वॉइट हाउस ने जानकारी दी है कि पूरे मामले के बारे में राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप सूचित कर दिया गया है। मौके पर पुलिस समेत अन्य विभाग के अधिकारी भी पहुंच गए हैं।

मरने वालों के प्रति राष्ट्रपति ने जताया दुख- घटना में मरने वालों के प्रति राष्ट्रपति ने दुख जताया है, और उन लोगों का धन्यवाद कहा है जो मौके पर मौजूद थे और मदद के लिए आगे आए। उन्होंने सोशल नेटवर्क के माध्यम से अपनी बात लिखी।

 

ये भी देखें-

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here