कर्नाटक के भावी सीएम एचडी कुमारस्वामी की वाइफ है इनती खूबसूरत, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली। सोमवार को जेडीएस नेता एचडी कुमारस्वामी कर्नाटक के सीएम बनने जा रहे हैं वहीं दूसरी तरफ उनकी बीवी राधिका की काफी चर्चा हो रही है। राधिका इस वक्त गूगल पर ट्रेंड कर रही है। गूगल पर ट्रेंडिंग की वजह है उनकी खूबसूरती। जी हां, कर्नाटक के भावी मुख्यमंत्री के तौर पर शपथ लेने जा रहे कुमारस्वामी की पत्नी राधिका कुमारस्वामी कन्नड फिल्मों की मशहूर अदाकारा और फिल्म प्रोड्यूसर हैं।

बता दें कि राधिका एचडी कुमारस्वामी से 27 साल छोटी है। कुमारस्वामी 58 साल के हैं जबकि राधिका महज 31 साल की है। जानकारी के मुताबिक, राधिका 2005 से कुमारस्वामी के संपर्क में आई। राधिका के मुताबिक उसने 2006 में जेडीएस नेता एचडी कुमारस्वामी से शादी कर ली थी। दोनों की एक बेटी भी है। जिसका नाम शमिका है।

हालांकि राधिका से कुमारस्वामी की यह दूसरी शादी है। इससे पहले कुमारस्वामी की शादी अनीता के साथ 1986 में हुई थी। पहली पत्नी से कुमारस्वामी को एक बेटा है जिसका नाम है निखिल गौड़ा। दूसरी तरफ राधिका की भी यह दूसरी शादी है। इससे पहले राधिका की शादी 2002 में रतन कुमार के साथ हुई थी। उस समय वह की उम्र महज 14 साल थी। राधिका की मां ने इस बात का खुलासा किया था। हालांकि यह शादी मात्र दो साल ही टिक पाई। 2002 में ही रतन कुमार का हार्ट अटैक से निधन हो गया था।

राधिका ने अपने करियर में अबतक 32 फिल्मों में काम किया है। राधिका ने कन्नड के साथ-साथ तमिल फिल्मों में भी काम किया है। इसके साथ-साथ वह फिल्में भी प्रोड्यूस करती हैं। राधिका ने अपने फिल्मी करियर की शुरूआत 2002 में कन्नड ‘पिल्म नीला मेघा शमा’ से किया था।