सीतापुर बस दुर्घटना में एक की मौत, 20 से ज्यादा घायल, घायलों को देखने पहुंची रीता जोशी

लखनऊ। लगातार आदमखोर कुत्तों का आतंक झेल रही सीतापुर में अबतक कई मासूमों की मौत हो चुकी है। इस संबंध में राज्य सरकार की तरफ से सीतापुर में बढ़ रही आदमखोर कुत्तों पर योजनाबद्ध तरीके से अभियान चलाकर खात्मा करने के लिए अधिकारियों की एक टीम को नियुक्त किया गया। इसका असर अब इलाके में दिखने लगा है। मंत्री रीता जोशी ने भी ये माना कि अब घटनाओं में कमी आई है और छिटफुट एक या दो घटनाएं ही हो रही है। वह भी दूर-दराज इलाकों में।

बता दें कि सीतापुर में आदमखोर कुत्तों का जबरदस्त आतंक था। जिसके बाद सरकार की तरफ से इसपर काबू करने के लिए अधिकारियों की एक टीम का गठन किया गया था। वहीं दूसरी तरफ सीतापुर में ही तालगांव इलाके में तेज़ रफ़्तार बस  पेड़ से टकरा गई जिसके बाद 1 व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई एवं 20 से ज़्यादा लोग घायल हो गए।

घटना के बाद इलाके में अफरा-तफरी मच गई। आनन फानन में स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी जिसके बाद पुलिस की 100 नंबर गाड़ी मौके पर पहुंची कुछ लोगो  को स्थानीय अस्पतालों में शिफ्ट किया गया  और  3 लोग गंभीर रूप से घायलों को लखनऊ  भेज दिया गया। उनमे से गंभीर रूप से घायल हुए लोगों से मुलाकात करने के लिए उत्तर प्रदेश की कैबिनेट मंत्री रीता बहुगुणा जोशी  भी पहुंची। मरीजों का  हालचाल पूछा  एवं डॉक्टरों को निर्देश दिया कि सभी मरीजों का निशुल्क इलाज किया जाए एवं बेहतर चिकित्सा व्यवस्था उपलब्ध कराई जाए।