Karnataka Assembly election: कांग्रेस से मीटिंग के दौरान गायब मिले JDS के विधायक

कर्नाटक में विधानसभा चुनाव के नतीजों में किसी भी दल को पूर्ण बहुमत नहीं मिला है। बहुमत को लेकर कांग्रेस और जनता दल सेक्युर दोनों ने सरकार बनाने को लेकर विधायक दल की बैठक बुलाई थी। जिसमें दोनों पार्टी के विधायक गायब बताए जा रहे हैं।

विधायक नदारद
एएनआई के मुताबिक, जेडीएस विधायक दल की बैठक में विधायक राजा वैंकटप्पा नायक और वैंकट्टा राव नडागौड़ा नहीं पहुंचे हैं। वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस विधायक दल की बैठक में 78 में 66 विधायक पहुंचे। कांग्रेस से भी 12 विधायक अभी मीटिंग में नहीं पहुंचे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कांग्रेस ने कहा कि हमारे सभी विधायक संपर्क में है और 12 विधायक अभी रास्ते में हैं। वहीं कांग्रेस के 4 विधायक पार्टी के संपर्क में नहीं हैं।

कांग्रेस नेता का बीजेपी पर आरोप
कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार ने कहा कि बीजेपी हमारे विधायकों को खरीदने की कोशिश कर रही है हम जानते हैं। हर दिन बहुत दबाव होता है। यह आसान नहीं है क्योंकि 2 पार्टियों के पास जरूरी संख्या है। पूर्व सीएम सिद्धारमैया ने कहा कि हमारे सारे विधायक हैं, कोई भी मिसिंग नहीं है। हमें पूरा विश्वास है कि हम सरकार बना रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस के एक नेता एमबी पाटिल ने दावा किया है कि हमारे संपर्क में बीजेपी के 6 विधायक हैं।