Amazon मई सेल: सभी सामानों पर 70% तक की छूट, जल्दी करें ऑफर बस सीमित समय तक

मई की सबसे बड़ी ऑनलाइन सेल अमेज़ॅन पर शुरु हो चुकी है। जहाँ पर आपको सभी वर्गों पर मिलेगी 70% तक की छूट। सेल के दौरान इलेक्ट्रॉनिक्स, कंज़्यूमर ड्यूरेबल, फैशन, होम एंड किचन समेत कई दूसरी कैटेगरी के लगभग 10 करोड़ प्रोडक्ट पर छूट मिलेगी। स्मार्टफोन, लैपटॉप और टीवी जैसे लोकप्रिय प्रोडक्ट पर एक्सचेंज ऑफर भी मिलेंगे।

इस वर्ष की सेल ग्राहकों को लुभाने की प्रतीक्षा कर रही है। यहाँ 1 मिलियन से अधिक उत्पाद उपलब्ध हैं, जो यह सुनिश्चित करते हैं कि आपके लिये लगभग हर उत्पाद उपलब्ध हों सकें जो आपको चाहिए। अमेज़ॅन सेल में, आप मोबाइल फोन, लैपटॉप, इलेक्ट्रॉनिक्स, कपड़े, घरेलू सामान और उन सभी उत्पादों की खरीदारी कर सकते हैं, जिन्हें आप खरीदना चाहते हैं। इसका मतलब है, बहुत कम चीजें हैं जो आपको अमेज़ॅन पर नहीं मिल सकतीं। इसके अलावा जूते, घड़ियाँ, कपड़े, गहने, बैग और कपड़ों पर 70 प्रतिशत तक की छूट भी आप पा सकते इन आकर्षक अमेज़न ऑफर्स के माध्यम से।

 

इन सामानों पर मिल रहा 80% तक का डिस्काउंट …..

मई 2018 – हक्का-बक्का सेल
मई 2018 के दूसरे सप्ताह में अमेज़ॅन की आगामी सेल और ऑफ़र की सूची:

14 मई की सेल में कई उत्पाद सिर्फ 49 रुपये, 99 रुपये और 149 रुपये में उपलब्ध हैं।
आज आप अमेज़ॅन इलेक्ट्रॉनिक्स बिक्री पर इलेक्ट्रॉनिक्स पर 55% तक छूट प्राप्त कर सकते हैं। जल्दी करो गैजेट्स सेल 2 घंटों में खत्म हो रही है।
सबसे बेहतरीन लैपटॉप वो भी अमेज़ॅन ऑफ़र में पहली बार क्योंकि इससे अच्छा ऑफ़र फिर नहीं मिलेगा।
11 मई से 14 मई 2018 की अवधि के दौरान जब आप अमेज़ॅन ग्रीष्म कार्निवल बिक्री से उपकरण और टीवी खरीदते हैं तो 40% तक छूट प्राप्त करें।
1 मई से 16 मई 2018 तक होने वाले अमेज़ॅन होम ग्रीष्मकालीन सेल के दौरान जब आप फर्नीचर और होम उत्पाद खरीदते हैं तो उसपर 60% तक की छूट का लाभ उठाएं।
17 मई 2018 तक आधे मूल्य पर अमेज़ॅन पर 10,000 से अधिक उत्पाद प्राप्त करें।
अमेज़ॅन फ़ैशन वीकेंड रिफ्रेश सेल के न्यूनतम समय का लाभ उठाएं। येस बैंक और इंडसइंड बैंक डेबिट और क्रेडिट कार्ड के साथ 80% + 10% अतिरिक्त कैशबैक की छूट पर फैशन उत्पाद प्राप्त करें। जल्दी कीजिये! यह 15 मई 2018 तक सीमित समय की सेल है।
आप अब जियो, आइडिया, एयरटेल, वोडाफोन, एयरसेल और टाटा डोकोमो जैसे अपने प्रीपेड मोबाइल को अमेज़ॅन के माध्यम से रीचार्ज कर सकते हैं और 50% कैशबैक तक प्राप्त कर सकते हैं। अमेज़ॅन रीचार्ज ऑफर ग्राहकों के लिए 30 मई 2018 तक उपलब्ध है, और आप को प्रति उपयोगकर्ता 50 रुपये तक की छूट मिल जाएगी।
सर्वश्रेष्ठ घरेलू उपकरणों को खरीदिए और 70% तक की छूट प्राप्त करें। जल्दीकरो! ऑफ़र एक बहुत सीमित अवधि के लिए रहता है।
14 से 20 मई 2018 कीअवधि में मोबाइल, इलेक्ट्रॉनिक्स और फर्नीचर पर भारी छूट प्राप्त करें। इसके अलावा, आप ईएमआई लेनदेन पर आईसीआईसीआई क्रेडिटकार्ड के माध्यम से भुगतान करते समय 10% अतिरिक्त कैश बैक प्राप्त करेंगे।
किंडल के साथ-साथ सभी प्रीमियम उपकरणों पर 10% की एक सपाट डिस्काउंट का लाभ उठाएं। जिसमें किंडल वोग और किंडल ओएसि सभी शामिल है। डिस्काउंट का लाभ उठाने के लिए, चेकआउट के दौरान आप को प्रोमोकोड प्रोमोटे उपयोग करना होगा। जल्दी करो क्योंकि ऑफ़र 15 मई 2018 तक सीमित है।
अमेज़ॅन पर आई फोन फेस्टिवल 10 मई से 16 मई 2018 तक हो रहा है। अगर आप एचडीएफसी डेबिट या क्रेडिट कार्ड के साथ आई फोन खरीदते हैं, तो आप आईफोन पर 5000 रुपए तक का डिस्काउंट और 10% तत्काल कैशबैक पर छूट प्राप्त कर सकते हैं।
अमेज़ॅन सेल से जीवन शैली को उन्नत करने का सही समय है।अपनी विशलिस्ट खाली करना शुरू करें और वर्ष के सबसे अधिक प्रतीक्षित समय का सर्वश्रेष्ठ उपयोग करें। अमेज़ॅन सेल आपके लिये सब कुछ रियायती कीमतों पर और अनूठे सौदों की विभिन्न श्रेणियों को भी लाती है।तो, इस डिस्काउंट सीज़न के लिए खुद को करें तैयार और शॉपिंग में व्यस्त हो जाएँ। तो फिर अब देर किस बात की, अपने ऑनलाइन शॉपिंग बैग के साथ बढ़िये अभी।