रामकोला थाना व स्वाट टीम द्वारा किया गया सराहनीय कार्य

कुनाल साहनी, गोरखपुर। जनपद में अपराध और अपराधियों पर लगाम लगाने के लीए पुलिस अधीक्षक कुशीनगर अशोक कुमार पांडेय द्वारा चलाये जा रहे अभियान में जिले की स्वाट टीम व रामकोला पुलिस की संयुक्त टीम ने जिले में अवैध रूप से असलहो के कारोबार करने वाले गिरोह का पर्दाफाश करते हुये इस टीम के तीन सदस्यों को थाना क्षेत्र के रेलवे क्रासिंग के पास से गिरफ्तार कर लिया गया।

पुलिस टीम ने इन अभियुक्तों के पास से 6 कट्टा व कारतूस के साथ कुछ नगदी रूपये, बाईक व मोबाईल भी बरामद किया है। पूछताछ में अभियुक्तों ने बताया कि ये असलहे हम लोग बिहार प्रान्त से लाकर चलते-फिरते लोगों से बात करके महंगे दामों में बेच देते हैं तथा बेचने से प्राप्त धनराशि को खाने-पीने के शौक में खर्च करते थे।

इस घटना का खुलासा शुक्रवार को पुलिस क्षेत्राधिकारी खड्डा नवीन कुमार ने रामकोला थाना मे खुलासा करते हुये बताया कि थानाध्यक्ष रामकोला अनिल कुमार के रात्रि गस्त के दौरान मुखबीर की सूचना पर हमराही सिपाहियों व स्वाट टीम प्रभारी निरीक्षक निर्भय कुमार सिंह नगर के रेलवे क्रॉसिंग के पास पहुंचकर तलाशी के दौरान पकड़ लिये गये। पुलिस ने इन अभियुक्तों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा पंजिकृत कर जेल भेज दिया गया।

योग से डायबिटीज और कैंसर का इलाज