होली समाचार।  भाजपा नेता लालकृष्ण आडवाणी, मुरली मनोहर जोशी और शत्रुघ्न सिन्हा-यशवंत सिन्हा ने कांग्रेस पार्टी का दामन थाम लिया है। दिल्ली के प्रेस क्लब में खचाखच भरे संवाददाता सम्मेलन में आडवाणी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी जवाइन करना बहुत जरूरी हो गया था। देश में यह संदेश जाना जरूरी है कि विपक्ष को जिंदा रखना सत्ता पक्ष की भी जिम्मेदारी है।

जोशी ने इस अवसर पर कहा कि चूंकि कांग्रेस पार्टी बार बार यह आरोप लगा रही थी कि भाजपा कांग्रेस को मिटा देना चाहती है, इसलिए हम सबने डूबती कांग्रेस को सहारा देने के लिए इसका दामन थाम लिया है। इस अवसर पर एक पत्रकार ने जब शत्रुघ्न सिन्हा से उनकी अभिनेत्री पुत्री के राजनीति में शामिल होने का सवाल पूछा तो वे भड़कते हुए बोले – खामोश। 


अगली खबर


दाऊद इब्राहिम कन्हैया कुमार के घर से गिरफ्तार

होली समाचार।  देश की राजधानी दिल्ली से एक बड़ी खबर ये आ रही है कि कन्हैया कुमार के घर से दिल्ली पुलिस ने मोस्ट वांटेड आतंकी दाऊद इब्राहिम को गिरफ्तार करने का दावा किया गया है। दिल्ली पुलिस ने बताया कि 2 मार्च को जेएनयू में एक मुशायरा होना था जिसमें पाकिस्तान की कई अभिनेत्रियां मनोरंजन करना चाहती थी। इस मौके पर दाऊद इब्राहिम भी कार्यक्रम में शामिल होने आए हुए थे।


अगली खबर


समाजवादी पार्टी के दिग्गज नेता शिवपाल यादव ने भाजपा का दामन थामा

होली समाचार।  यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इसकी घोषणा करते हुए कहा कि शिवपाल के सारे पाप धुल गए हैं क्योंकि भाजपा निर्मल गंगा है जिसमें शामिल होने के बाद अपने आप ही सारे दाग धुल जाते हैं। एक सवाल के जवाब में मुख्यमंत्री ने कहा कि चूंकि शिवपाल जी के कारण अखिलेश को सबसे बड़ी हार झेलनी पड़ी थी इसलिए पार्टी ने तय किया है कि उन्हें प्रदेश अध्यक्ष बनाया जाय।

उन्होंने कहा कि माननीय राष्ट्रीय अध्यक्ष की प्रेरणा और माननीय प्रधानमंत्री जी की प्रेरणा से यूपी में और अधिक पार्टी का विकास होगा। उधर शिवपाल से उनके पास एक्सपोज इंडिया के संवाददाता लाप्पेबाज लपाड़ी ने एस्कलेटिव बात की। शिवपाल ने कहा कि आपको कोई गलतफहमी हो गई है। मुझे up का नहीं बल्कि भाजपा का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाया गया है। 

आपको हम बता दें कि जैसे ही हमने यह खबर दिखाई अमित शाह काफी नाराज हो गए। अमित शाह ने जल्दी से बुलाये संवाददाता सम्मेलन में बताया कि वे जल्द ही एक बड़ा खुलासा करेंगे। बुरा ना मानो होली है…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here