इस्लामाबाद। पाकिस्तान में एक मशहूर अभिनेत्री ने साथ एक दर्दनाक घटना हुई है। घटना में अभिनेत्री की मौत हो गई है। जानकारी के मुताबिक, खबर है कि पाकिस्तान की इस अभिनेत्री ने वहां पर अमीरों की पार्टी में डांस करने से मना कर दिया था। जानकारी के मुताबिक पाकिस्तान में एक शादी समारोह में अभिनेत्री को डांस करने के लिए ले जा रहे थे लेकिन अभिनेत्री ने वहां जाने से मना कर दिया।

अभिनेत्री के इंकार के बाद वहां मौजूद लोगों ने जबरदस्ती उन्हें घर से ले जाने की कोशिश की। जब सुम्बुल खान ने इसका विरोध किया तो उसे वहीं पर 11 गोलियां मार दी गई। रिपोर्ट्स के मुताबिक, घटना शनिवार रात मरदान शहर की है। सुम्बुल के घर तीन लोग घुसे और उन्हें किडनैप करने की कोशिश की। ये लोग एक्ट्रेस से एक प्राईवेट पार्टी में डांस कराना चाहते थे। कुछ दिनों से उनकी सुम्बुल से बातचीत भी चल रही थी। लेकिन, एक्ट्रेस ने उस पार्टी में परफॉर्म करने से इनकार कर दिया था।

बताया जा रहा है कि गोली लगने के बाद अभिनेत्री सुम्बुल खान की वहीं पर मौत हो गई। सुम्बुल खान पाकिस्तान के पोश्तो भाषा में सिंगिंग और एक्टिंग का काम करती थी। इसके अलावा उन्होंने कई टीवी शो में नजर आ चुकी हैं।

बता दें कि इससे पहले भी पाकिस्तान में इस तरह के घटना को अंजाम दिया जा चुका है। पिछले ही साल पाकिस्तान के लाहौर में अभिनेत्री किस्मत बेग की हत्या कर दी गई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here