पटना। राजद प्रमुख लालू यादव को विभिन्न मामलों में सजा मिलने पर बिहार बीजेपी नेता और बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा है कि लालू ने गरीबों का हक मारा है। उन्होंने कहा कि इसलिए लालू को सभी मामलों में सजा मिलनी चाहिए। उन्होंने कहा कि गरीबों का हक मारने वाले लालू को सभी मामलों में सजा होगी। उन्होंने कहा कि लालू पर कई सारे मामले हैं इसलिए उनके बचने का सवाल ही नहीं है। उन्होंने कहा कि ये आरोप लगाते हैं कि मिलीभगत है, साजिश है, तो इसका मतलब है कि वो जज पर आरोप लगा रहे हैं।

बता दें कि राजद प्रमुख लालू यादव को चारा घोटाले के अलग-अलग मामलों में अलग-अलग सजा सुनाई गई है। लालू को तीन अलग-अलग मामलों में तीन अलग-अलग जजों ने फैसला दिया है। सजा पर सुशील मोदी ने कहा कि उन्हें दूसरे मामलों में भी सजा मिलेगी। उन्होंने कहा कि जब लालू यादव वित्त मंत्री और मुख्यमंत्री थे तब उनके वित्तमंत्री रहते लगातार पैसा निकाला जा रहा था। उन्होंने इसके बावजूद इसे रोकने का प्रयास नहीं किया। सुशील मोदी ने कहा कि अभी तो तीन मामलों में ही सजा मिली है। उन्होंने कहा कि मुझे उम्मीद है कि बांकी बचे मामलों में भी उन्हें सजा होगी।

बता दें कि जिस लालू प्रसाद यादव को सजा हुई उस दिन बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जननायक कर्पूरी ठाकुर की जयंति थी। उन्होंनेकहाकि कर्पूरी जी मकान और बैंक बैलेंस तक छोड़ कर नहीं गए थे, जबकि लालू यादव से ज्यादा समय तक राजनीति में रहे। उन्होंने कहा कि कर्पूरी जी की ईमानदारी पर कोई उंगली नहीं उठा सकता है। सुशील मोदी ने लालू पर तंज कसते हुए कहा कि आपने भी गरीबों के लिए लड़ाई शुरू की थी लेकिन उन्हीं गरीबों का हक मार लिया।

बता दें कि लालू यादव के खिलाफ कई मामलों में शिकायतें दर्ज हैं। उनके 28 साल के बेटे पर भी एफआईआर दर्ज हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here