Reading Time: 1 minute

लखनऊ। अपने विवादित बयान की वजह से सुर्खियों में रहने वाले बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने इस बार कांग्रेस राहुल गांधी और लालू यादव के बेटे तेज प्रताप यादव पर जमकर निशाना साधा है। साक्षी महाराज ने जहाँ कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी के हिन्दू होने पर सवाल उठाये वहीँ तेज प्रताप को भौंकने वाला कुत्ता बताया। बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने राहुल गाँधी के सोमनाथ मंदिर के रजिस्टर में हस्ताक्षर किये जाने पर सवाल उठाया है। उन्होंने कहा कि जो मन में था वो तो ईमानदारी से उन्होंने लिख दिया लेकिन चुनाव का गणित कहीं गड़बड़ा न जाए इसलिये अब कांग्रेस उन्हें जनेऊधारी और तिलक लगाने वाला बता रही है।

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी और अहमद पटेल ने जो हस्ताक्षर किए हैं सही जगह किए हैं।  वो हिन्दू नहीं है तो हिन्दू वाले खाने में हस्ताक्षर कैसे कर सकते हैं। आगे उन्होंने कहा कि इसमें कौन से आश्चर्य की बात है कि अहमद पटेल और राहुल गांधी भी गैर हिन्दू हैं। गौरतलब है कि कि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी और अहमद पटेल गुजरात दौरे पर हैं। वहीँ राहुल गाँधी ने अपने गुजरात दौरे की शुरुआत सोमनाथ मंदिर से की थी। उसके बाद दावा किया जा रहा है कि मंदिर में राहुल गांधी का नाम बतौर गैर-हिंदू दर्ज हुआ था।

वहीँ साक्षी महाराज ने लालू यादव के बेटे तेज़ प्रताप के बयान पर कहा कि मैं इस पर कुछ नहीं कह सकता लेकिन इतना कहूंगा कि कुत्ते भौंकते हैं पर हाथी जवाब नहीं देता। कुत्तों का तो काम ही भौंकने का है, इस पर नरेंद्र मोदी क्या करेंगे हम क्या करेंगे, यह नहीं मालूम लेकिन इस प्रकार की अभद्र भाषा का प्रयोग नहीं होना चाहिए। बता दें कि बीते दिनों राजद नेता तेज प्रताप ने पीएम मोदी को लेकर खाल उधेड़ने की बात कही थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here