विजय त्रिपाठी, लखनऊ। फिल्म पद्मावती के विरोध में अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा युवा ने बृहस्पतिवार को  लखनऊ में 1090 चौराहे से हजरतगंज के जीपीओ स्थित गांधी प्रतिमा  तक जौहर स्वाभिमान यात्रा निकाल कर विरोध  प्रदर्शन किया। जीपीओ पर पहुंच कर इस यात्रा का विधिवत सम्मलेन कर इसका समापन किया  गया। महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष कुँवर अवनीश सिंह ने  कहा कि अगर पद्मावती  फिल्म को दिखाया गया तो हम पूरे देश में बंद का आयोजन करेंगे।

उन्होंने अपनी मांग रखी जो गलत सीन्स हैं वो हटाए जाए हमें भंसाली की मंशा पर शंका है। उन्होंने कहा हमने इस जौहर स्वाभिमान यात्रा के माध्यम से सभी फिल्म निर्माताओं/निर्देशकों को सांकेतिक चेतावनी भी दे दी है। कहा हम लोगों ने फिल्म नहीं देखी है लेकिन रणवीर सिंह ने काफी पहले ही ऐसा बयान दिया था कि दीपिका के साथ उनके कुछ सीन भी हैं।

हमारे कई पदाधिकारी बाहर से भी कल होने वाली यात्रा में आएँगे। अपने विरोध से यूपी के राज्यपाल और मुख्यमंत्री को भी ज्ञापन के जरिये अवगत करा दिया गया है । सही तत्थ्यो के साथ फिल्म की स्क्रीनिंग हो तब तक भारत में उसे रिलीज न किया जाय। मेवाड़ राजघराने को फिल्म क्यों नहीं दिखाई जा रही है सही तथ्यों के साथ फिल्म आनी चाहिए।

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने रोहतक-महम-हाँसी नई रेल लाइन के निर्माण कार्यों की शुरूआत की, करूक्षेत्र रेलवे स्‍टेशन का होगा नवीनीकरण