लखनऊ। पद्मावती के विवाद के बीच एक नया विवाद फिर से शुरू हो गया है। ताजा विवाद मुलायम सिंह यादव की छोटी बहु अपर्णा यादव के डांस को लेकर शुरू हुआ है। अपर्णा ने फिल्म पद्मावती के एक गाने पर डांस किया है। अब तक लोग अपर्णा को सिर्फ एक गायिका के तौर पर और राजनेत्री के तौर पर ही जानते थे। लेकिन अब लोगों के सामने अपर्णा का नया रूप देखने को मिला है।

अपर्णा यादव का यह डांस काफी वायरल हो रहा है। लेकिन इस बीच इस गाने पर डांस करने को लेकर विवाद हो गया है। हालांकि पद्मावती का रिलीज डेट टल गई है लेकिन इस डांस की वजह से नया विवाद शुरू हो गया है। मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव ने चंद रोज पहले अपने भाई के विवाह में इस फिल्म के एक गाने घूमर पर जोरदार डांस किया था। उनके डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद अपर्णा का यह डांस बेहद चर्चा में है। फिल्म ‘पद्मावती’ के बवाली गाने ‘घूमर’ पर अपर्णा का यह डांस बेहद धूम मचा रहा है।

समाजवादी पार्टी की चर्चित हस्तियों में से एक अपर्णा यादव ने जब इस पर डांस किया तो कोहराम मच गया। इसी वजह से ये सोशल मीडिया पर हॉट टॉपिक बना हुआ है। बता दें कि अपर्णा यादव के भाई अमन की शादी साहू एजेंसी के मालिक संजय साहू की बेटी से तय हुई है। वीडियो वायरल होने के बाद यादव परिवार पर विरोध कर रहे संगठनों ने तंज कसना शुरू कर दिया है।

गौरतलब है कि हाल ही फिल्म की रिलीज को रोकने के लिए सुप्रीम कोर्ट में एक याचिका दायर की गई थी। लेकिन सुप्रीम कोर्ट ने यह कहते हुए याचिका खारिज कर दी थी कि अभी तक सेंसर बोर्ड ने फिल्म नहीं देखी है। इसके साथ-साथ कोर्ट ने विरोध में शामिल राज्य सरकारों को फटकार लगाई थी। कोर्ट ने कहा था कि जिम्मेदार पदों पर बैठे लोगों को फिल्म को लेकर पूर्व से ही कोई राय नहीं बनाना चाहिए।

भारत के बढ़ते कद से चीन परेशान, कई मुद्दों पर हो सकती है तनातनी