लालजी, सुलतानपुर। सुल्तानपुर जनपद में सभी लोग नगर निगम चुनाव में अपने मताधिकार का प्रयोग कर रहे थे वहीं अखण्डनगर थाना क्षेत्र के राहुल नगर कस्बे में गोलियों की तड़तड़ाहट से इलाका पूरा गूंज गया और इलाके में मातम सा छा गया। अखण्डनगर थाना क्षेत्र के राहुल नगर कस्बा निवासी सतीश तिवारी अपने बेटे का बाल कटवाने पास के ही नाई के दुकान पर आये थे कि 2 बाइक सवार 4 बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियों की बौझार कर दी। जिससे घटना स्थल पर ही सतीश की मौत हो गई।

घटना के बाद तत्काल कस्बे वासियों ने अपनी दुकान बंद करके अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए धरने पर बैठ गए और रोड को बंद कर दिया। वहीं अगर बात करें जिले की पुलिस की तो जिस जगह घटना घटी उस घटना से मात्र 50 मीटर दूर 100 डायल की गाड़ी खड़ी थी लेकिन बदमाशों फायरिंग की और घटना को अंजाम देने के बाद वहां से फरार हो गया लेकिन डायल 100 की पुलिस सबसे पहले अपनी जान को बचाने का काम किया। लेकिन जब मामला तूल पकड़ने लगा तो मौके पर SSB की टीम व इलाके की पुलिस फॉर्स ने मौजूदगी दिखाई और जाम को हटाने की कोशिश की लेकिन मृतक के परिजनों ने वहां मौजूद डायल 100 पर लापरवाही का आरोप लगाया।

दूसरे चरण का मतदान संपन्न, राजधानी में वोटरों ने दिखाई उदासीनता… जानिए कहाँ हुआ कितने प्रतिशत मतदान

मृतक के परिजन थाना प्रभारी औऱ डायल 100 के पुलिस कर्मियों पर कार्रवाई की मांग अड़ा था। जाम से राहत नहीं मिलने पर जिले के मुखिया ने आनन-फानन में 100 डायल में मौजूद तीन कर्मचारियों को तत्काल प्रभाव से निलबिंत करने का आदेश कर मामले को शांत करना चाहा। लेकिन फिर भी इलाके की जनता ने हंगामा जारी रखा। वहीं एसपी ने डायल 100 के पुलिसकर्मियों की लापरवाही मानते हुए तीन लोगों को लाईन हाजिर कर दिया। पुलिस इसे पुरानी रंजिस का मामला मान रहा है। पुलिस का कहना है कि पुरानी रंजिस की वजह से हत्या की गई है लेकिन तहरीर आने के बाद मुकदमा पंजीकृत कर कार्रवाई की जाएगी।