लखनऊ। उत्तर प्रदेश में दूसरे चरण के मतदान में कई दिग्गजों ने वोट डाला और मीडिया के सामने चुनाव को लेकर अपना मत रखा। वहीं उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री डाँ दिनेश शर्मा ने मतदान कर मीडियाकर्मियों से बात करते हुए कहा कि जनता के निर्णय को स्वीकारने के लिए सभी के अंदर सहनशक्ति होनी चाहिए। बीजेपी का मकसद कभी भी चुनाव जीतना या हारना नहीं होता है, बीजेपी का उद्देश्य होता है जनता के दिए हुए निर्देशों पर काम करना।

उन्होंने कहा कि पंडित दीनदयाल जी का लक्ष्य था कि सत्ता की प्राप्ति हमारा अंतिम नहीं है लक्ष्य है, सत्ता के द्वारा जनता की सेवा का भाव जागृत करना चाहिए। प्रदेश में सुशासन व्यवस्थित करना यह हमारा लक्ष्य है। मुझे लगता है कि विपक्ष को ईवीएम से नहीं जनता जो उनके पक्ष में वोट नहीं डाल रही है उनसे उन को परेशानी हो रही है। उन्होंने जब ईवीएम के द्वारा अपनी सरकार बनाई थी तब उनको कोई परेशानी नहीं थी। पिछले चुनाव में जब कई राज्यों में बीजेपी एवं पंजाब से राज्यों में बीजेपी पीछे थी तब उनको कोई समस्या नहीं हो रही थी।

समस्या उनको ईवीएम से नहीं है समस्या उनको हम जनता जो धर्म तांत्रिक धर्मनिरपेक्ष से है। अच्छे जो काम करता है जनता उनको चुन लेती है। बीजेपी ने एक चौथाई से सरकार बनाई थी। गोमती नदी साफ हो सके इसके लिए प्रयोजन एवं स्मार्ट सिटी की परिकल्पना है। जो हमारा शहर है वह अतिक्रमण मुक्त शहर हो, हम एक ट्रांसपोर्ट मुक्त शहर लेकर आएंगे एक निजी पॉलिसी लाएंगे। हम चाहेंगे कि हमारे यहां कोई भी बेरोजगार ना हो और हमारा शहर अतिक्रमणमुक्त भी हो ऐसी योजना हमने तैयार कर रखी है।