नई दिल्ली। आजकल के दौर में लोगों पर फैशन की ऐसी धुन सवार है कि वो बिना कपड़े पहने भी घूमने को तैयार हो जातें हैं। क्या आप बिना कपड़ों के खुले में जा सकते हैं। क्या आप बिना कपड़ों के शॉपिंग मॉल में घूम सकते हैं? नहीं न। लेकिन इस मॉडल ने इन सारी बाध्यताओं को तोड़ दिया है। आपको यकीन नहीं होगा पर आज हम आपको एक ऐसी मॉडल के बारे में बताएंगे जो बिना कपड़ों के ही घूमती रही।

अमेरिका के टोसन इलाके में एक मॉडल बिना कपड़ों के ही मॉल में पहुंची। लेकिन वहां के लोगों को पता ही नहीं चला कि उसने कपड़े पहने हैं या नहीं। लोगों को कुछ भी समझ में नहीं आया। दरअसल ये पूरा कमाल है बॉडी पेंट्स का। बॉडी पेंट आर्टिस्ट जेन सिडेल ने मॉडल की बॉडी को पूरी तरह से पेंट कर दिया। लेकिन पेंट के बाद भी ऐसा लग रहा था कि उन्होंने कपड़ें पहने हैं। मॉडल के शरीर को काला और ब्लू कलर में रंगा गया है।

मॉडल ने पेंट के अलावा हाईबूट, कैप और दुपट्टा भी पहना है। इस बारे में जेन ने बताया कि उन्होंने ‘शॉपिंग ट्रिप’ नाम से बिना कपड़ों के मॉल में घूमती हुई मॉडल का वीडियो इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर डाला तो वीडियो हिट हो गया। अब तक इसे 4.9 मिलियन लोग देख चुके हैं। जब मॉल में लोगों को इस बात का पता चला तो लोग मारिया की तस्वीर लेने लगे। जबकि अधिकतर लोग भ्रम में पड़ गए।

दिल्ली में चलती बस में युवक की चाकू से गोदकर हत्या