नई दिल्ली। पद्मावती को लेकर विरोध के बीच राजस्थान के नाहरगढ़ किले में एक युवक की लाश मिली है। लाश मिलने के बाद आसपास के इलाकों में सनसनी फैल गई है। लाश मिलने के बाद पद्मावती विवाद में नया मोड़ आ गया है। इस घटना को पद्मावती विवाद से ही जोड़कर देखा जा रहा है। शव के पास एक पत्थऱ पर कुछ संदेश भी लिखा मिला है। संदेश में लिखा है, ‘हम पुतले नहीं जलाते, लटकाते हैं।’

हालांकि पुलिस मामले की जांच हत्या और आत्महत्या के ऐंगल से कर रही है। लेकिन किले पर जिस तरह से लाश मिली है उससे मामला उलझ गया है। इस घटना के बाद बॉलीवुड भी सकते में है। आलिया भट्ट ने ट्विटर पर ख़बर को लेकर शोक जताते हुए कहा है कि ऐसा ही होता है, जब हिंसक धमकियों पर बिना किसी सज़ा के खुले तौर पर छोड़ दिया जाता है। क्या हो रहा है।

वहीं दूसरी ओर पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि अगर भंसाली अपनी फिल्म को बंगाल में रिलीज करना चाहेंगे तो हम उन्हें पूरी सिक्योरिटी देंगे। उन्होंने कहा कि भले ही बांकी राज्यों की मुख्यमंत्री इसका विरोध करे लेकिन हम इसका वेलकम करेंगे।

शुरुआत में यह एक आत्महत्या लग रही थी लेकिन जब करीब से मामले की पड़ताल की गई तो पता चला कि चट्टानों पर इंकित बातें फिल्म का विरोध करने वाले लोगों के खिलाफ थीं। एक जगह चट्टान पर लिखी थी कि ‘ पद्मावती का विरोध करने वालों हम किले से सिर्फ पुतले नहीं लटकाते’। इसके जरिए उन लोगों को संदेश देने की कोशिश की गई जो फिल्म के विरोध में हैं।

कांग्रेस की मेयर प्रत्याशी ने लगाए बीजेपी पर जनता को ठगने का आरोप