विजय त्रिपाठी, लखनऊ। आज प्रमुख सचिव सचिवालय प्रशासन महेश गुप्ता ने मुख्यमंत्री कार्यालय शास्त्री भवन स्थित पूरे परिसर का औचक निरिक्षण किया। जिसमें उन्होंने कार्यालय में चल रहे रंगरोगन एवं मरम्मत के कार्यों का जायजा लिया। इसके साथ ही अधिकारियों को सभी कार्य जल्द से जल्द पूरे करने के निर्देश भी दिए।

प्रमुख सचिव के साथ विभागीय अधिकारी एव मुख्यं सुरक्षा अधिकारी भी साथ रहे। उन्होंने जगह-जगह अस्त-व्यस्त पड़े सामानों अनुपयोगी वस्तुओं को तत्काल मुख्यमंत्री कार्यालय से बाहर करने के निर्देश दिए।

आपको बता दें कि हाल ही में मुख्यमंत्री ने अपने कार्यालय का निरीक्षण किया था जिसमें उन्होंने ढेरों खामियां देखी थी। जिसमें जगह-जगह गंदगी फाइलों के बड़े-बड़े गट्ठर एवं वर्षों से रंग रोगन ना होने की वजह से परिसर की स्थिति काफी खराब हो रही थी। जिसपर उन्होंने सचिव सचिवालय को निर्देश दिए थे कि जल्द से जल्द सचिवालय में साफ-सफाई कराकर परिसर को नया रूप दिया जाए।

हाईटेक होते सचिवालय ने भी अब ई-ऑफिस की शुरुआत जल्द ही होने वाली है। इसको देखते हुए सचिवालय प्रशासन भी पूरी तरह मुस्तैद है। अब जल्द से जल्द नए रुप में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री का कार्यालय नजर आएगा।

श्रद्धा कपूर ने बॉलीवुड के बारे में कही ऐसी बात कि आप भी इसमें जाने से पहले जरूर सोचेंगे