सा रे गा मा पा के सेट पर ऋषि

फरीदाबाद। फरीदाबाद के सेक्टर 23ए का रहने वाला ऋषि ज़ी टीवी पर प्रसारित हो रहे कार्यक्रम सारेगामापा लिटिल चैम्पश् के ग्रैंड फिनाले में अपनी डांस परफॉरमेंस करेंगे। इस कार्यक्रम को रविवार शाम 7 बजे प्रसारित होगा। सारेगामापा लिटल चैम्पश् के ग्रैंड फिनाले में डांस इंडिया डांस सीनियर सीजन 6 के पार्टिसिपेंट को खास परफॉरमेंस के लिए बुलाया गया है।

अगले महीने ज़ी टीवी पर प्रसारित होने वाला रियलिटी शो डांस इंडिया डांस सीनियर सीजन 6 में दिल्ली ऑडीशन से सेलेक्ट हुआ है और अब टॉप 36 तक अपना जगह बना चुका है। वर्ष 2012 में ज़ी टीवी पर प्रसारित होने वाले कार्यक्रम डांस इंडिया डांस (डीआईडी) सीजन 2 में टॉप 8 तक जगह बना चुका है। 

इसी शो में उसे दो बार बेस्ट परफ़ॉर्मर का अवार्ड मिल चुका है। इस शो के दौरान बड़े-बड़े स्टार के साथ परफॉर्म कर चुका है। अन्य रियलिटी शो हिंदुस्तान के हुनरवाजए, चकधूमधूम, जैसे रियलिटी शो में भी परफॉर्म कर चुका है।

ऋषि को शुभकामना देते कॉलेज के प्राचार्य डॉ सतीश आहूजा और कल्चरल एक्टिविटी इंचार्ज डॉ सुनीति आहूजा

ऋषि डीएवी शताब्दी कॉलेज का बीए प्रथम वर्ष का छात्र है। इनकी इस सफलता के लिए कॉलेज के प्राचार्य डॉ सतीश आहूजा और कल्चरल एक्टिविटी इंचार्ज डॉ सुनीति आहूजा, मुकेश बंसल और कॉलेज के अन्य स्टाफ ने बधाई दी। सरोज कुमार ने बताया कॉलेज के छात्रों में एक ख़ुशी का माहौल है, उनके बिच का एक छात्र टीवी पर परफॉर्म करेगा। 

ऋषि के पिता जगपाल सिंह एक निजी कंपनी में काम करते हैं। सरोज कुमार ने बताया कि बचपन में ही ऋषि की माँ मंजू का एक एक्सीडेंट में स्वर्गवास हो गया था। ऋषि अपने माँ के सपना को पूरा करने के लिए मेहनत कर रहा है। चार साल की छोटी उम्र में ही उसकी माँ ने डांस क्लास में एडमिशन दिलवा दिया था। उसकी माँ एक अच्छे डांसर के रूप में देखना चाहती थी। ऋषि अभी श्यामक डाबर अकादमी मुंबई से भी डांस की ट्रेनिंग ले रहा है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here